सेवा बस्ती के बच्चों के लिए आयोजित की जायेगी टेलेन्ट हन्ट प्रतियोगिता : मनोज तिवारी

free gay dating silver spring maryland Townsville नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आज नववर्ष के प्रथम दिन अपने आवास पर सेवा बस्ती में रहने वाली सैकड़ों बेटियों व बच्चों से मिले। इन बेटियों एवं बच्चों से मिलने के बाद उनके साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने भोजन किया और नवीन वर्ष में उनके उज्जवल भविष्य को लेकर उनके साथ चर्चा करके उनको उपहार व कम्बल वितरित किये। बेटीयों व बच्चो ने स्नेह से दिल्ली भाजपा अध्यक्ष को बच्चो के मनोज के नाम से सम्बोधित किया। झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले इन बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन भी किया। प्रति वर्ष टेलेन्ट हन्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा जिसमें झुग्गी झोपड़ी के बच्चे अपनी कला व प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेगें। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रत्यूष कंठ एवं सह-प्रभारी नीलकांत बक्शी उपस्थित थे।
उपस्थित बेटियों को सम्बोधित करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि देश में जहां एक ओर सकारात्मकता भरे कदम उठाते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में सत्ता में आने के बाद हरियाणा की धरती से बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं अभियान चलाया जिसके तहत हरियाण में घट रहे लिंग अनुपात की विषमता को कम किया गया। वहीं स्वच्छ भारत मिशन के तहत करोड़ों शौचालयों का निर्माण कराया गया जिससे बेटियों माताओं-बहनों को सम्मान से जीने का अधिकार मिला। मोदी सरकार का उद्देश्य स्पष्ट है सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ काम कर रही है। यह नया साल देश की उन्नत्ती, प्रगति, विकास की बढ़ती गति का है और केन्द्र सरकार की सभी योजनाएं जनता को समर्पित देश के सम्पूर्ण विकास में अपना योगदान दे रही है। बेटियां देश का भविष्य होती हैं लेकिन बड़े ही दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि दिल्ली की सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी ने बेटियों के लिए ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके तहत उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सके।
श्री तिवारी ने कहा कि बेटियों को सशक्त करने के लिए सुकन्या समृद्धि योजना, उनकी शिक्षा के लिए प्रधानमंत्री विद्यालक्ष्मी पोर्टल से सरकारी छात्रवृत्ति व बैंकों द्वारा दिए जाने वाले शिक्षा ऋण जिसका छात्राओं को विशेष लाभ मिल रहा है। सेना में महिलाओं को उच्च पदों पर स्थापित करने के लिए मोदी सरकार ने कदम उठाये हैं। पांच साल बीतने को आये, चुनाव सामने है लेकिन आज भी दिल्ली के मुख्यमंत्री दिल्ली के डार्क स्पोट को चिन्हित करने में लगे हैं और मुख्यमंत्री स्ट्रीट लाईट योजना के नाम पर जनता को धोखा दे रहे हैं। पांच साल अकर्मण्यता में गुजारने वाले मुख्यमंत्री आखरी 5 महीनों में अभी भी घोषणाएं कर रहे हैं। यदि मुख्यमंत्री में इच्छाशक्ति होती तो वो दिल्ली की बेटियों की सुरक्षा को लेकर चुनावी वर्ष में केवल घोषणाएं नहीं करते बल्कि पांच सालों में काम भी करते।

Leave a Reply

cover parece namoro Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verrettes blind dating wikipedia

Changleng stack chips poker

Translate »