इंदरजीत सिंह नेशलन अकाली दल दिल्ली के अध्यक्ष नियुक्त

strategiespiele fürs handy impolitely नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई है और सभी दल अन्य दलों का समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं। इसको देखते हुए नेशनल अकाली दल भी अपने समर्थन देने की भूमिका बना रहा है, क्योंकि नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा समय-समय पर लोगों के मुद्दों की आवाज उठाते रहते हैं विभिन्न पार्टियों उनसे संपर्क कर रही है
तिलक नगर स्थित खियाला में नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने इंदरजीत सिंह अष्ट के हाथों में सौंपते हुए कहा कि हमारा दल मुद्दों के ऊपर किसी भी राजनीतिक पार्टी को दिल्ली विधानसभा में सपोर्ट देगा क्योंकि चुनाव में तो सभी दल बड़े-बड़े वायदे करते हैं मगर चुनाव के बाद लगातार सभी राजनीतिक पार्टियां आम लोगों के मुद्दों को अनदेखा कर देती हैं।
पम्मा के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दलजीत सिंह चग्गर, महासचिव बिंदिया मल्होत्रा ने कहा हम आम लोगों के मुद्दे को राजनीतिक दलों तक लेकर जाएंगे और जो दल उन मुद्दों पर सहमति जताई कहा जैसे दिल्ली में और यूनिवर्सिया खोलना हर बच्चे को कॉलेज में दाखिला मिलना महंगाई पर काबू करना दिल्ली के विकास की ओर ध्यान देना और इंडस्ट्री एरिया वा कमर्शियल एरिया में व्यापारियों के लिए भी हम बात रखेंगे।
जिसमें दल सचिव मनजीत सिंह, जसविंदर सिंह सभरवाल, परविंदर सिंह सभरवाल, महिला विंग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा सहित अनेक लोग उपस्थित थे। परमजीत सिंह पम्मा ने बताया इंद्रजीत सिंह अष्ट शहीद भगत सिंह सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष भी है।
इस अवसर पर इंदरजीत सिंह अष्ट ने कहा कि जो भरोसा नेशनल अकाली दल ने मेरे पर किया है। मैं उस पर खरा उतरूंगा मैं तल में लगभग 15 वर्षों से जुड़ा हुआ हूं और दल की हर मुहिम में शामिल हुआ हूं। उन्होंने कहा मैं परमजीत सिंह पम्मा का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मेरे पर इतना विश्वास किया।

Leave a Reply

bonus netbet Your email address will not be published. Required fields are marked *

fruit slot Uwajima

https://2017.soziologiekongress.de/4165-dde11775-frauen-online-kennenlernen-tagsüber.html

Translate »