अब दिल्ली तय करेगी कि उन्हें देशभक्त व परिवार भक्त पार्टी में से किसको चुनना है : वसुंधरा राजे

møte single i re नई दिल्ली। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे ने आज राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री रमेश खन्ना के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से कमल के फूल पर अधिकाधिक वोट देकर दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे।
श्रीमती वसुंधरा ने कहा कि दिल्ली की जनता यदि पिछले पांच वर्षों के कार्यों पर गौर करे तो पाएगी कि केजरीवाल सरकार ने केन्द्र सरकार और भाजपा को कोसने में ही अपना पूरा समय व्यतीत कर दिया और जनता से किए अपने सारे वादे भूल गई। उन्होंने कहा कि देश में एक विधान, एक निशान और एक प्रधान पिछले 70 सालों से हर देशभक्त का सपना था। आजादी के बाद कितनी सरकारें आईं और चली गई जिन्होंने इस ओर ध्यान तक नहीं दिया, अंततः मोदी सरकार ने ही अपने संकल्पों पर खरा उतरते हुए आपके सपने को हकीकत में बदला है।
श्रीमती वसुंधरा ने कहा कि अब दिल्ली तय करेगी कि उन्हें देशभक्त व परिवार भक्त पार्टी में से किसको चुनना है क्योंकि एक तरफ जहां देश की चिंता करने वाली व विकास को महत्त्व देने वाली भाजपा है, तो वहीं दूसरी ओर वोटों की चिंता करने वाली व खुद के विकास को महत्त्व देने वाली कांग्रेस और आप। दिल्ली की जनता ने अब फैसला कर लिया है दिल्ली में कमल खिलाने का, शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने का, यमुना को स्वच्छ कराने का, रोजगार के अवसर पैदा कराने का, विकास को हमराह बनाने का, भाजपा का परचम लहराने का तथा एक ही विचारधारा की सरकार केन्द्र और राज्य में बनाने का।
उन्होंने लोगों से अपील की कि विधानसभा चुनाव को दिल्ली वाले कृपया मामूली चुनाव ना समझें। यह मतदान दिल्ली के विकास का, दिल्ली के सम्मान का, दिल्ली को पहले की तरह भारत का दिल बनाने का चुनाव है। अतः आप सभी आगामी 8 फरवरी को भाजपा के पक्ष में वोट देकर दिल्ली में भाजपा की सरकार बनायें।

Leave a Reply

quarto para pedir em namoro Your email address will not be published. Required fields are marked *

site de sortie pour les jeunes

https://www.stefan-ried.de/2814-csde47833-bruno-mara.html

Translate »