स्थानीय

केजरीवाल के झूठे वादों ने दिल्ली को बेहाल कर दिया है : नितिन गडकरी

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी किराड़ी नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री अनिल झा के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी और सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।
नितिन गडकरी ने कहा कि इस देश की तस्वीर बदल रही है, 1947 से लेकर आज 70 साल के इतिहास में कांग्रेस पार्टी पर लोगों बहुत विश्वास रखा था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने देश और देश की जनता के साथ विश्वासघात किया। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, कई कार्यक्रमों की घोषणा हुई लेकिन हिन्दू,जैन,सिख, इसाई, बौध, मुस्लमान, दलित, गाँव, गरीब, मजदूर, किसान की गरीबी नहीं हटी, कांग्रेस ने अपने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की गरीबी हटाई। कांग्रेस कहती है कि देश की जनता गरीब है लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में जब भाजपा सरकार आई तो पिछले पांच साल में देश की तस्वीर बदल गई। उन्होंने कहा पहली बार 38 करोड़ गरीबो ने बैंको में खाते खोले, जहाँ चूल्हों में लकड़ी जलती थी, कोयला जलता था, धुएं से माँ-बहनों की आँखों में केट्रक्ट पैदा होता था, आँखें खराब होती थी लेकिन भाजपा सरकार के आने से 9 करोड़ परिवारों को गैस सीकड़ी और सिलेंडर इस देश में दिया है। हार्ट का ऑपरेशन हो या कैंसर जैसी बीमारी, गरीब डॉक्टर के पास जाकर इलाज नहीं करवा सकता था लेकिन भापजा सरकार के आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक की ट्रीटमेंट तक गरीब अच्छे से अच्छे अस्पताल में इलाज करवा सकता है, उनकी जान बचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।
श्री गडकरी ने कहा उतराखंड में 6 हजार करोड़ की योजना लखवाड़ प्रोजेक्ट के तहत 2070 तक दिल्ली को कभी पानी की समस्या नहीं होगी, इस समस्या का समाधान भारतीय जनता पार्टी ने किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की समस्या है दूषित हवा और पानी जिससे दिल्ली की जनता का स्वस्थ्य अच्छा नहीं रहता है, भाजपा सरकार ने मोदी जी के नेतृत्व में निर्णय किया है की भाजपा सरकार दिल्ली को वायु और जल प्रदूषण से मुक्त करेगी। दिल्ली में इलेक्ट्रिक कार, बस और बाइक लाई जाएँगी, जिससे दिल्ली वायु प्रदूषण से मुक्त होगी।
श्री गडकरी ने सभा से निवेदन करते हुए कहा की पिछली बार दिल्ली की जनता ने केजरीवाल सरकार के झूठे वादों में आकर उन्हें चुन कर जो गलती करी थी, जिसके कारण दिल्ली का काफी नुकसान हुआ इस बार आम आदमी पार्टी की झूठी बातों में नहीं आना है, ये पार्टी देश की तस्वीर नही बदल सकती है। दिल्ली के बुलेट ट्रेन के सामने से मोदी जी का इंजन लगा है अब राज्य सरकार में ट्रिपल इंजन लगाकर भाजपा की सरकार दिल्ली में बनानी है और कमल को खिलाना है।

Translate »