स्थानीय

स्मृति ईरानी ने रोहिणी में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया

नई दिल्ली । केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने रोहिणी में भाजपा प्रत्याशी विजेन्द्र गुप्ता, महरौली से भाजपा प्रत्याशी कुसुम खत्री, आरके पुरम से भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा, कस्तूरबा नगर से भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र चैधरी और ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिखा राय के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। सभा में श्रीमती इरानी ने प्रत्याशियों के समर्थन में दिल्ली की जनता से वोट करने की अपील की और अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला।
श्रीमती स्मृति इरानी ने कहा कि आज देश भर में शाहीनबाग की चर्चा हो रही है कि आखिर वहां क्या हो रहा है, क्यों सड़क जाम करके लाखों लोगों को हर दिन परेशान किया जा रहा है, इधर केजरीवाल के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया कह रहे हैं कि हम शाहीनबाग के साथ खड़े हैं। इनका एक विधायक कहता है मैं डेली शाहीनबाग में फोन करता हूं और सारी व्यवस्था करता हूं। साथियों हमारे देश का बटवारा कांग्रेस ने धर्म के नाम पर करवाया और जब हुआ तो महात्मा गांधी और नेहरू ने कहा जो अल्पसंख्यक पड़ोसी देश में धर्म के नाम पर प्रताड़ित हों उनके लिए भारत के रास्ते सदैव खुले रहेंगे। मैं हैरान हूं आज कांग्रेस के लोग नेहरू और गांधी की बात से इतना विरोधाभाष क्यों रखते हैं और त्रासदी देखिए जो केजरीवाल अलग राजनीति करने आए थे वो भी देश-विरोधी ताकतों का समर्थन कर रहे हैं।
श्रीमती ईरानी ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुओं के ऊपर अत्याचार हो रहा है, उनकी बेटियों से बलात्कार हो रहा है, उनका जबरन धर्मांतरण किया जा रहा है, लेकिन शाहीनबाग में इसी का विरोध हो रहा है। यहीं भारत के टुकड़े-टुकड़े होने के नारे लग रहे हैं, भारत से जिन्ना वाली आजादी के नारे लग रहे हैं और उसी के साथ केजरीवाल खड़ें हैं। दिल्ली वासियों आपको समझना है कि आपके विधानसभा क्षेत्र पर उस पाकिस्तान की भी नजर है। वो चाहते हैं कि यह देश टूटे और भाई-भाई आपस में लड़कर मरें। इसलिए निर्णय आपको करना है कि आप किसके साथ खड़ें है। श्रीमती ईरानी ने कहा कि केजरीवाल वादा किए थे कि सरकार में आएंगे तो बुजुर्गों को पेंशन देंगे, लेकिन दिल्ली के बुजुर्ग मुझसे कहते हैं कि केजरीवाल ने पेंशन देने के लिए मुझे बोला था, लेकिन देते नहीं हैं। सच तो ये है कि केजरीवाल के पास न तो बुजुर्गों के लिए वक्त हैं। न विधवाओं के लिए समय है और न दिल्ली वासियों की समस्याओं से कोई मतलब है। इसलिए हमें विश्वास है कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को परास्त करने जा रही है और आधारभूत सुविधाओं व आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाएगी।

Translate »