केजरीवाल सरकार के झूठे वादों के कारण दिल्ली का काफी नुकसान हुआ है : देवेन्द्र फडणवीस

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए आज महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फडणवीस ने घोंडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री अजय कुमार महावर, सदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री जय प्रकाश जेपी और मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री कपिल मिश्रा के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी और सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि तीस सालों के बाद देश में पहली बार एक पार्टी पूरे बहुमत के साथ सरकार में आई और श्री नरेन्द्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने। केवल पांच सालों में मोदी जी ने इस देश के लिए वो काम करके दिखाया जो सालों से लटके पड़े थे। आम आदमी, गरीबों की बात तो सभी पार्टी करते थे लेकिन चुनाव के बाद भूल जाते थे। मोदी सरकार ने आम आदमी, गरीबों का विकास क्या होता है इसकी परिभाषा पूरे देश को सिखाई और पहली बार समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचा। गांव, गरीब, किसान, झुग्गी में रहने वाले हर व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन हुआ। 5 वर्षों में गरीबों को मकान, शौचालय, गैस, बिजली, मुद्रा योजना का लाभ, मजदूरों, छोटे दुकानदारों, किसानो को पेंशन मिला, महिलाओं, युवाओं व समाज के हर व्यक्ति तक विकास पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया। भाजपा का काम बोलता है लेकिन पांच साल पहले दिल्ली ने जिस केजरीवाल को चुना उसका सिर्फ प्रचार बोलता है।
श्री फडणवीस ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली वालों को सपने दिखाने के अलावा कुछ नहीं किया। सिर्फ एक काम केजरीवाल ने जरुर किया मोदी जी योजनाओं को दिल्ली में लागू नहीं होने दिया। मुख्यमंत्री का काम है केंद्र सरकार की योजनायें जो जनता के विकास के लिए जरूरी है, वो लोगों तक पहुंचाए लेकिन केजरीवाल ने उन्हें लागू होने से रोका। दिल्ली वालों को केजरीवाल सीवर का गन्दा पानी पिला रहे है, लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद हर घर में नल से स्वच्छ पानी मिलेगा ये भारतीय जनता पार्टी ने निर्णय लिया है। केजरीवाल ने कहा था कॉलोनी की बिजली की तारों को वो अंडर ग्राउंड करवाएंगे लेकिन दिल्ली की गलियों में बिजली की तारें लटकी हुई है जो जानलेवा है, लेकिन केजरीवाल को जनता की जान की कोई परवाह नहीं है। ऐसा कोई काम नहीं है जो केजरीवाल ने कहा और किया, सिर्फ झूठ बोले। केजरीवाल सरकार के झूठे वादों के कारण दिल्ली का काफी नुकसान हुआ है, इस बार आम आदमी पार्टी की झूठी बातों में नहीं आना है, ये पार्टी देश की तस्वीर नही बदल सकती है। इसलिए 8 फरवरी को कमल का बटन दबाकर भाजपा को भरी मतों से विजयी बनाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »