दिल्ली की जनता शाहीनबाग के साथ नहीं, बल्कि देश के साथ खड़ी है : अमित शाह

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली कैंट से भाजपा प्रत्याशी मनीष सिंह, पटेल नगर से भाजपा प्रत्याशी परवेश रतन और तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह बिट्टू के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। श्री अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला और भाजपा की विभिन्न सरकरों द्वारा कराए जा रहे कार्यों के आधार पर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।
अमित शाह ने कहा कि शाहीनबाग में नारे लगते हैं हमें चाहिए आजादी जिन्ना वाली। मैं अरविंद केजरीवाल और राहुल बाबा को बता देना चाहता हूं कि दिल्ली की जनता शाहीनबाग के साथ नहीं बल्कि देश के साथ खड़ी है। इसलिए वोट बैंक के नाम की राजनीति करने वाले कान खोल कर सुन लें। दिल्ली में उनकी करारी शिकस्त होने वाली है। केजरीवाल कह रहे हैं चुनाव विकास के मुद्दे पर होना चाहिए। मैं केजरीवाल को बता देना चाहता हूं कि उनका विकास में भी रिकार्ड अच्छा नहीं है। वो कहते हैं कि शाहीनबाग पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मैं पूछता हूं कि देश की सुरक्षा का मुद्दा होना चाहिए या नहीं होना चाहिए।
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने जो 2015 में चुनावी वादे किए थे, वो लिस्ट लेकर आ जाएं और दिल्ली की जनता ही बता देगी कि केजरीवाल ने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। केजरीवाल मुझसे कहते हैं कि अमित शाह जी दिल्ली वालों का अपमान मत करो। मैं केजरीवाल से पूछता हूं, केजरीवाल आप दिल्ली के सीएम हो लेकिन दिल्ली तो मेरे सामने बैठी है। हम केजरीवाल से उनके कामों का हिसाब मांगे तो इससे दिल्ली का अपमान कैसे होता है भाई। केजरीवाल थोड़ा सा समझा दो दिल्ली की जनता को भी। उन्होंने कहा था कि 500 स्कूल बनाएंगे, 50 कॉलेज बनाएंगे, लेकिन नहीं बनाया। अब कह रहे हैं आप सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक बनाए, क्या इनमें ऑपरेशन हो सकते हैं? बड़ा इलाज हो सकता है? कहां जाएंगे दिल्ली वाले? केजरीवाल ने तो आयुष्मान योजना को भी अपनी ओछी राजनीति के लिए लागू होने नहीं दिया। मैं दिल्ली के साथियों से वादा करता हूं दिल्ली में भाजपा की सरकार आयुष्मान भारत योजना के साथ गरीबों का इलाज भी अच्छे अस्पतालों में कराएगी।
अमित शाह ने कहा कि जब आप कमल के निशान का बटन दबाओगे तब आप भाजपा को नहीं चुन रहे होंगे, दिल्ली के सीएम को नहीं चुन रहे होंगे। आप दिल्ली और देश को सुरक्षित करने के लिए अपना वोट दे रहे होंगे। ये भाव मन में लाकर 8 फरवरी को कमल के निशान पर बटन दबाना, क्योंकि ये चुनाव दो पार्टियों के बीच का नहीं रह गया है। बल्कि दो विचारधाराओं का हो गया है। एक तरफ राहुल बाबा और केजरीवाल की जोड़ी है और दूसरी तरफ विकास के लिए प्रतिबद्ध भारतीय जनता पार्टी है। इसलिए आपको चुनना है कि विकास करने वाली पार्टी चाहिये या देश को तोड़ने वाली पार्टी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »