स्थानीय

शालीमार बाग वार्ड में 1000 मास्क तथा हैण्ड बिलों का वितरण

नई दिल्ली। तिलक राज कटारिया, नेता सदन, उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने शालीमार बाग वार्ड में क्षेत्र के रेजीडेंट वैलफेयर एसोसिएशनों के पदाधिकारियों, मंडल के कार्यकर्ताओं व नगर निगम के सफाई विभाग के फील्ड स्टाफ तथा अधिकारियों के साथ, कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए जनता में जागरूकता फैलाने के लिए शालीमार बाग क्षेत्र के मार्केटों, डीटीसी बस स्टॉपों, क्षेत्र से गुजरने वाली ऑटो रिक्शा/ई-रिक्शा, टैक्सी, प्राईवेट कारों और बसों में लगभग 1000 मास्क तथा हैण्ड बिलों का वितरण किया।
कटारिया ने यह भी आवश्स्त किया कि केन्द्र सरकार देशवासियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति कर्तव्यों को बगैर किसी कोताही को निभाने के लिए कटिबद्ध है।
जनता ने जागरूकता अभियान में उत्साहपूर्वक भाग लिया और कहा कि हम अपने देश को कोरोना वायरस से मुक्त करने के लिए, सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करेंगे और चमतेवद जव चमतेवद सम्पर्क को न्यूनतम करेंगे। श्री कटारिया ने क्षेत्र में जनसम्पर्क द्वारा यह भी संदेश दिया कि हमें करोना से डरना नहीं है बल्कि लडऩा है, साथ ही इसके बारे में फैलने वाली सभी अफवाहों पर नजर रखनी है और जनता में अफवाह फैलाने वाले पर नजर रखनी है।

Translate »