मेहर विज हॉटस्टार स्पेशल्स के नवीनतम शो स्पेशल ऑप्स में अपनी भूमिका के लिए मिलियन डॉलर बेबी से सीख रही हैं

हॉटस्टार स्पेशल्स, फ्राइडे स्टोरी टेलर्स के साथ, 2020 की सबसे बड़ी स्पाई एक्शन थ्रिलर-स्पेशल ऑप्स लॉन्च करने के लिए तैयार है। नीरज पांडे और शिवम नायर द्वारा निर्देशित यह तेज-तर्रार 8-एपिसोड वाली वेब सीरीज वास्तविक आतंकी हमलों में इंडियन इंटेलिजेंस की भूमिका पर आधारित है। जिसका सामना भारत ने पिछले 19 वर्षों में किया है। पहली बार अभिनेत्री मेहर विज एक्शन और फाइट सीक्वेंस के साथ किसी भूमिका में नजर आएंगी। अपनी भूमिका की तैयारी के लिए, मेहर ने एमएमए और क्राव मागा में प्रशिक्षण शुरू किया साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज के लिए हॉलीवुड फिल्म ‘मिलियन डॉलर बेबीÓ देखी।
उन्होंने कहा कि ‘जब मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए बुलाया गया और हमने अपनी पहली मुलाकात की, तो मैं इस बारे में सोचने के लिए आश्चर्यचकित और खुश दोनों ही थी। जब लोग आपको कुछ विशेष प्रकार की भूमिकाओं में देखते हैं, तो वे आपको किसी अन्य भूमिका में नहीं देखना चाहते हैं और आपके टाइपकास्ट होने का अंत जो जाता है। शुक्र है, ऐसा नहीं हुआ।
अपनी तैयारी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि मैंने अपने प्रशिक्षक के साथ लगभग चार महीनों तक एमएमए में प्रशिक्षण लिया-मुझे चोट लगी, लेकिन इस भूमिका के लिए मुझे खुद को तैयार करने और आंतरिक शारीरिक शक्ति और आत्मविश्वास को महसूस करने के लिए यह आवश्यक था। मैंने अपनी बॉडी लैंग्वेज को सही और किक्स और हैंड मूव्स को सही से यूज करने के लिए मिलियन डॉलर बेबी को देखा।
हॉटस्टार स्पेशल्स, स्पेशल ऑप्स प्रस्तुत करता है जिसमें मंजे हुए कलाकार के.के. मेनन के अलावा पॉवर हाउस प्रतिभा सैयामी खेर, करन टैकर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, मुजम्मिल इब्राहिम, विपुल गुप्ता, सज्जाद डेलैफ्रोज़, परमीत सेठी, गौतम कपूर, सना खान, शरद केलकर, केपी मुखर्जी और कई अन्य अभिनेता शामिल है। स्पेशल ऑप्स सीरीज वास्तविक आतंकी हमलों में इंडियन इंटेलिजेंस की भूमिका पर आधारित है जिसका सामना भारत ने पिछले 19 वर्षों में किया है।
भारतीय संसद पर 2001 में किये गए हमले के साथ शुरू होने वाला यह शो, अन्य आतंकी हमलों के साथ 26-11 सहित कई अन्य घटनाओं के बारे में बताएगा जिसमें कश्मीर का आतंकवादी हमला भी शामिल है। इंडियन इंटेलिजेंस का मकसद इन सभी हमलों के पीछे एक मास्टरमाइंड को पकडऩा है। यह भारत के सबसे घातक दुश्मन के लिए इंडियन इंटेलिजेंस की सबसे लंबे समय तक चलने वाली खोज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »