जरूरतमंद लोगों को राशन व महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधित वस्तुएं वितरित की

Adlershof bally roulette नई दिल्ली। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और महापौर अवतार सिंह ने तिमारपुर स्थित महापौर निवास में लगभग 300 जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन व महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधित वस्तुएं वितरित की।
मनोज तिवारी ने जरूरतमंद व्यक्तियों को सूखा राशन उपलब्ध कराने के लिए महापौर के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस महामारी की स्थिति में निगम दिल्ली के नागरिकों को हर संभव सेवा प्रदान कर रही है। उन्होंने निगम स्कूलों में पढऩे वाले छात्रों के लिए पगड़ी के कपड़े का उपयोग करके 50000 मास्क बनाने के लिए भी महापौर के प्रयासों की सराहना की। मनोज तिवारी ने कहा कि एक ओर हमारे निगम के पार्षद दिन रात नागरिकों की सेवा में लगे हुए है वही दूसरी ओर दिल्ली सरकार लोगों को समय पर राशन तक नहीं दे पा रही है।
महापौर ने बताया कि हमने 300 से अधिक जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट और महिलाओं को स्वास्थ्य किट वितरित किए हैं। खाने के पैकेट में आवश्यक चीजें जैसे की आटा, दाल, चावल, खाना पकाने का तेल आदि और स्वास्थ्य किट में सैनिटरी नैपकिन व अन्य आवश्यक सामान शामिल हैं। इसके साथ ही स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ मिल कर पगडिय़ों के कपड़ें से निगम विद्यालयों में पढ़ रहे बच्चों के लिए 50 हजार मास्क बनाए जा रहें है।
महापौर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण उत्पन्न इस संकट की घड़ी में हमें जरूरतमंदो को हर प्रकार की सहायता पहुचानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस दौर में कई परिवारों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है और इस संकट के दौर में हम सब को मिल कर इन की मदद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Pátzcuaro turbovegas Your email address will not be published. Required fields are marked *

Grand Island pokerstars play money

Nattam como funciona la bonoloto

Translate »