पानी की किल्लत को लेकर आप विधायक के कार्यालय पर लोगों का हंगामा

widder mann dating craftily नई दिल्ली। पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी की वजह से देश की राजधानी दिल्ली में भी पानी किल्लत शुरू हो गयी है। दिल्ली की रिठाला विधानसभा से आप विधायक के ऑफिस पर स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या को लेकर किया जमकर हंगामा, स्थानीय लोगों का आरोप कि पाइप लाइनों में पानी नहीं आता और अगर आ भी जाये तो गन्दा पानी निकलता है और पिछले कई दिनों से पीने के पानी के टैंकर भी आने बंद हो गए हैं जिससे दिक्कतें ओर ज्यादा बढ़ गयी हैं।
देश के ज्यादातर इलाकों में भीषण गर्मी का प्रकोप शुरू हो चुका है और झुलसा देने वाली गर्मी की वजह से लोगों को पीने के पानी की दिक्कत भी शुरू हो गई है राजधानी दिल्ली की रिठाला विधानसभा के ज्यादातर इलाकों में पानी की समस्या को लेकर रिठाला से आप विधायक महेंद्र गोयल के अवंतिका ऑफिस पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे और पानी ना मिलने की वजह से लोगों ने पहले दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर और स्थानीय विधायक ऑफिस पर जमकर हंगामा किया यहां पर लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा की पिछले लगभग डेढ़ महीने से पानी की काफी दिक्कत हो रही है और अब जब से गर्मी बढ़ गई है तब से पीने के पानी की टैंकर भी नहीं आ रहा है जिसकी वजह से लोगों को पीने के पानी की भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
गौरतलब है कि रिठाला विधानसभा के विजय विहार फेस-1 व 2, बुध विहार इलाके समेत रोहिणी सैक्टर-11 की कई पॉकेट में पीने के पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दिल्ली जलबोर्ड का हेल्पलाइन नं. 1916 पर कई कई कॉल करने पर भी कोई उसे पिक नहीं करता और स्थानीय जलबोर्ड अधिकारी भी लोगो के फोन नहीं उठाते न ही मल ऑफिस से कोई संतोषजनक उत्तर मिलता है। लॉक डाउन के बीच चल रहे हंगामें जहां सोशल डिस्टनसिंग की भी जमकर धज्जियाँ उड़ी वहीं लोगों का आरोप है कि एक तरफ कोरोना और लॉकडाउन की मार झेल रहे हैं वहीं अगर ऐसी गर्मी में भी पानी नही मिलेगा तो ऐसे में लोग कहां जाएंगे। मामले में भीड़ के इकट्ठा होने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुँची और लोगों को शांत कराया।
स्थानीय विधायक तो नहीं आये पर वहां भाजपा से निगम पार्षद और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व जल बोर्ड के कर्मचारियों ने आकर हंगामा कर रहे लोगो को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान हो जयेगा। वहीं विजय विहार थाने के एस.एच.ओ. ने भी लोगों से अपील की है कि वो एक जगह भीड़ न लगाएं।
बरहाल जल बोर्ड अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन देने के बाद उन्हें समझा कर वापस भेज दिया । लेकिन गर्मियों में पानी की समस्या कोई इस बार ही नहीं हुई है ये हर साल लगातार बढ़ती ही जा रही है और ये आलम तो तब है जब खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली जल बोर्ड के सर्वेसर्वा हैं। अब आप ही इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि दिल्ली की आप सरकार इस मुद्दे को लेकर कितनी गंभीर है।

Leave a Reply

Menderes blackjack Your email address will not be published. Required fields are marked *

assumingly 777 casino kansas city

um poema de namoro heigh

Translate »