मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस पूनम सूद नेशनल अकाली दल यूथ विंग की राष्ट्रीय सचिव नियुक्त

नई दिल्ली। कई पंजाबी हिट फिल्में दे चुकी पूनम सूद नेशनल अकाली दल में शामिल हो गई। दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा, राष्ट्रीय महासचिव, बिंदिया मल्होत्रा, राष्ट्रीय महिला विंग की अध्यक्ष भावना धवन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा ने पूनम सूद को नेशनल अकाली दल यूथ विंग में राष्ट्रीय सचिव का नियुक्त पत्र सौंप कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा पूनम सूद के नेशनल अकाली दल में आने से दल को और लोगों की आवाज उठाने में और मजबूती मिलेगी। उन्होंने बताया पूनम सूद पहले भी लोगों के हितों के लिए काफी कार्य करती रही हैं और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भी उनका काफी योगदान रहता है।
इस अवसर पर बिंदिया मल्होत्रा, भावना धवन, रश्मीत कौर बिंद्रा, गुरसिमरन कौर, अमृत कौर, बलविंदर कौर ने पूनम सूद को फुलकारी चुन्नी ओढ़ कर स्वागत किया और बताया पूनम कितनी अच्छी कलाकार है उतनी अच्छी सोशल वर्कर भी हैं। पूनम मेरे यार कामिनी, अज दे लफंगे, यार अनमूल 2, मुंडा फिदकोटिया, जस्सी पंजाबी लगभग 9 मशहूर फिल्में दे चुकी हैं।
इस अवसर पर पूनम सूद ने परमजीत सिंह पम्मा सहित अनेक सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो नेशनल अकाली दल ने उनके ऊपर विश्वास कर, उन्हें सेवा सौंपी है वह खरी उतरने की पूरी कोशिश करेंगी। उन्होंने कहा कि उनका मकसद भी हमेशा यही रहा है कि लोगों के हितों के लिए आवाज उठाना व उनकी सहायता करना जिसके लिए यह मंच मुझे बहुत ही अच्छा लगा है क्योंकि इसमें किसी प्रकार की राजनीति नहीं है सिर्फ लोगों के हितों के लिए ही हमें लडऩा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »