जरीन खान ने लीलावती हॉस्पिटल पर क्यों जताई नाराजगी

http://www.nordictouch.no/3180-dno20150-hof-single-menn.html फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल पर नाराज हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने गुस्से की वजह बताई है। जरीन के नाना बहुत बीमार हैं और उन्हें इस अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया, लिहाजा जरीन गुस्से से उबल पड़ीं और उन्होंने खरी-खोटी सुना दी। इस वीडियो में जरीन कह रही हैं-जिन्हें हम कोविड-19 वॉरियर्स कह रहे हैं वे लोग तब हमारा साथ नहीं देते जब हमें सबसे ज्यादा उनकी जरूरत होती है।
मेरे 87 वर्षीय नाना की तबीयत रविवार को खराब हुई तो हम उन्हें लीलावती अस्पताल ले गए थे। उनके शरीर का तापमान सामान्य था बावजूद इसके अस्पताल वाले उनका जबरदस्ती कोरोना टेस्ट कराने पर अड़ गए। जब नाना के इलाज की बात की तो उन्होंने कहा कि यह हमारा प्रोटोकॉल है और हम ऐसे ही काम करते हैं। वहां के स्टॉफ का व्यवहार भी अजीब था। अब तक मैं सुनती आ रही थी कि हॉस्पिटल वालों ने इलाज को व्यवसाय बना रखा है और अस्पताल नहीं जाना चाहिए। हमें समझ नहीं आया कि क्या करना चाहिए। हम नाना को घर ले आए और फिर दूसरे दिन उन्हें दूसरे अस्पताल लेकर गए। जरीन के इस वीडियो पर जम कर रिएक्शन हो रहा है और यह वायरल भी हो रहा है।

Leave a Reply

Huitzuco de los Figueroa site de rencontre martiniquais gratuit Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ayvalık neue leute kennenlernen italienisch

is ivermectin cream safe for humans Ishiki

Translate »