पायल घोष के आरोपों पर बोली तापसी पन्नू

improperly palace of chance free spins बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अचानक एक दिन ट्वीट करते हुए फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इस आरोप के बाद अनुराग कश्यप को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया लेकिन इसी बीच अपने बयानों के लिए हमेशा से चर्चा में रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पायल घोष के आरोपों की निंदा करते हुए अनुराग कश्यप का समर्थन किया।
अब हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा कि अनुराग महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं, कभी भी किसी के साथ बदतमीजी नहीं करते, भले ही वह शख्स सार्वजनिक रूप से उनके प्रति दयालु क्यों न हो। उनकी क्रू टीम में में महिलाओं की संख्या पुरुषों के बराबर है।
अनुराग कश्यप की टीम के पास केवल उनके बारे में कहने के लिए अच्छी चीजें हैं। अगर किसी का शोषण किया गया है, तो उसे जांच शुरू करने दें, सच्चाई सामने आने दें। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर अगर वह दोषी पाए जाते हैं, तो मैं उनके साथ सभी संबंधों को तोडऩे वाली पहला शख्स होऊंगी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

spin real cash Miramas
Translate »