महापौर ने तीन सामुदायिक शौचालय परिसरों का उद्घाटन किया

gta spilen Kyakhta नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने राम बाग रोड़, आजाद मार्किट चौक व पहाडी़ धीरज में तीन सामुदायिक शौचालय परिसरों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर निगम के अधिकारी व काफी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।
इस अवसर पर महापौर जय प्रकाश ने कहा की उत्तरी दिल्ली नगर निगम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने व उत्तरी दिल्ली को साफ व स्वच्छ रखने का हर संभव प्रयास कर रही है। इस के साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सफाई व्यवस्था बनाए रखना नागरिको का भी कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार उत्तरी दिल्ली नगर निगम का बकाया फंड ना देकर इसे पंगु बनाना चाहती है वही दूसरी ओर उत्तरी दिल्ली नगर निगम सीमित साधनों की सहायता से नागरिकों को बेहतर सुविधा प्रदान कर रही है। महापौर ने बताया कि राम बाग रोड़ पर 46.80 वर्ग मीटर, आजाद मार्किट चौक पर 52.28 वर्ग मीटर और पहाड़़ी धीरज के सामने 46.80 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में इन सामुदायिक शौचालय परिसरों का निर्माण किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक सामुदायिक शौचालय परिसर में महिलाओं, पुरुषों व दिव्यांगजनों के लिए शौचालय की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

https://farinilla.com.br/1003-dpt47056-assistir-voc--vai-conhecer-o-homem-dos-seus-sonhos-dublado.html Your email address will not be published. Required fields are marked *

http://legalaccess.com.mx/1889-cses58237-juegos-de-maquinas-tragaperra-gratis.html

Translate »