सिविक सेंटर में पार्षदों की कार्यशाला का आयोजन

http://auspolen-pl.de/4771-csde73272-william-hill-casino-club.html नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविक सेंटर में पीएम-उदय (पीएम अनाधिकृत कालोनी आवास अधिकार योजना) की विस्तृत जानकारी हेतु उत्तरी दिल्ली नगर निगम और दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा पार्षदों के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया। इस कार्यशाला की अध्यक्षता उत्तरी दिल्ली के महापौर, जय प्रकाश ने की। कार्यशाला के दौरान निगम पार्षद, निगम व दिल्ली विकास प्राधिकरण के अधिकारी उपस्थित थे।
कार्यशाला के दौरान दिल्ली विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने डीडीए पोर्टल के माध्यम से पीएम-उदय (पीएम अनधिकृत कालोनी आवास अधिकार योजना) के लिए आवेदन, प्रक्रिया व सर्वेक्षण की विस्तृत जानकारी दी ताकि निगम पार्षद अपने-अपने क्षेत्रो में जा कर नागरिकों को इस पूरी प्रक्रिया के बारे में बता सके।
इस अवसर पर महापौर जय प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीएम-उदय (पीएम अनधिकृत कालोनी आवास अधिकार योजना) से दिल्ली के 40 लाख से अधिक निवासियों को मालिकाना हक मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस कार्यशाला से मिली जानकारी को निगम पार्षद नागरिकों तक पहुचाएंगे ताकि नागरिक भारत सरकार की इस योजना का लाभ उठा सके। उन्होनें कहा कि इस योजना से अनधिकृत कालोनी के निवासियों के जीवन से अस्थिरता और अनिश्चितता का वातावरण समाप्तग होगा और उन्हे अपनी संपत्ति का मालिकाना हक अथवा हस्तांतरण अधिकार मिलेगा।

Leave a Reply

uppsala dating sites El Crucero Your email address will not be published. Required fields are marked *

wettipp

Translate »