आर नेस्ट फाउंडेशन ने एसएचओ राजौरी गार्डन अनिल शर्मा को कोरोना योद्धा से सम्मानित

roulette holland casino Gresham नई दिल्ली। आर नेस्ट फाउंडेशन (रजि.)व नेशनल अकाली दल महिला विंग अध्यक्ष भावना धवन की ओर से एसएचओ राजौरी गार्डन अनिल कुमार शर्मा को कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन सुरक्षा के साथ-साथ जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सहायता करने के लिए कोरोना योद्धा से सम्मानित किया गया।
भावना धवन ने शादियों में 50 लोगों की एंट्री के लिए राजौरी गार्डन थाना के एसएचओ अनिल कुमार शर्मा ने एक अनोखी पहल की है शादियों में कलर बैंड के जरिए एंट्री होगी इसकी पूरी दिल्ली में ऐसी पहल की सराहना हो रही है।
इस अवसर पर भावना धवन ने कहा कोरोना वायरस में हुए लॉकडाउन थाने को बहुत बड़ी चुनौती थी एक तरफ तो राजौरी गार्डन मार्केट दूसरी तरफ हजारों जरूरतमंद लोग जो फंसे हुए थे और उनके लिए रात दिन खाने का इंतजाम करना इसको एसएचओ अनिल कुमार शर्मा ने अपनी सूझबूझ से बहुत अच्छी तरह से हर संभव मदद पहुंचाने के साथ साथ मार्किट में भी कड़े इंतजाम करके कोई वारदात नहीं होने दी और व्यापारियों को समय-समय पर भरोसा दिलाते रहे कि उनके सभी दुकाने सुरक्षित है। सबसे बड़ी चुनौती थी के अपने स्टाफ का भी ख्याल रखना बखूबी निभाया जिसके कारण समय समय पर अनिल कुमार को कई सरकारी, गैर सरकारी संस्थाओं ने सम्मानित किया। इस अवसर पर धर्म देवी, राकेश धवन, देवेंद्र सिंह, विशाल कश्यप उपस्थित थे।

Leave a Reply

indirectly imagens romanticas de namoro a distancia Your email address will not be published. Required fields are marked *

s:t anna hitta sex allusively

Translate »