स्थानीय

मोदी सरकार ने उत्तराखंड को 12 हजार करोड़ की सौगात दी : आदेश गुप्ता

नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार ज़िले के वेस्ट विनोद नगर मे आयोजित स्व. श्री हीरा सिंह राणा परिजन सम्मान समारोह में कहा कि उन्हें देवभूमि उत्तराखंड का आशीर्वाद मिला है और वहाँ के लोगों ने उत्तराखंड की कर्मठता की ख़ुशबू दिल्ली में भी फैलायी है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि चौहत्तर साल के बाद उस राज्य की सुध ली है जिसे पिछली सरकारों ने ध्यान नहीं दिया था। 12 हज़ार करोड़ से अधिक की परियोजना मोदी जी ने उत्तराखंड को आवंटित किया। केंद्र सरकार की योजनाओं ने उत्तराखंड के लोगों को बहुत सुविधाएँ दी हैं। श्री गुप्ता ने सुप्रसिद्ध गायक रहे स्व० हीरा की स्मृति मे उनके परिवार को दो लाख रूपये की आर्थिक सहायता देते हुए कहा है कुछ राजनैतिक पार्टी अपने राजनीतिक फ़ायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करती है और बाद में उनके परिवारों के सुध भी नहीं लेती लेकिन भाजपा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर चलती है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि उत्तराखण्ड समाज के लोग पूरी निष्ठा के साथ भाजपा के साथ खड़े हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में हर जगह पोस्टर लगाकर लोगों में भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रही है जबकि सच्चाई यह है कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली के लोगों को धोखा दे रही है। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता ऋचा पांडेय मिश्रा, जिला अध्यक्ष विनोद बछेती उपस्थित थे।

 

Translate »