स्थानीय

शिरोमणी अकाली दल दिल्ली में गुरदेव सिंह शामिल

नई दिल्ली। शिरोमणी अकाली दल दिल्ली को आए बड़ी सफलता मिली है रमेश नगर वार्ड से गुरदेव सिंह ने शिरोमणि अकाली दल का हाथ थाम लिया गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब स्थित पार्टी के कार्यालय में सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह सिरसा शिरोमणी अकाली दल, दिल्ली के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका ने गुरदेव सिंह को सिरोपा पहनाकर दल में शामिल किया।
इस अवसर पर मनिंदरजीत सिंह सिरसा व हरमीत सिंह कालका कमेटी ने विभिन्न चुनौतियों का सामना किया है, चाहे वह कोरोना कॉल हो या किसानों का आंदोलन या किसी भी प्रकार के सिख समाज के लोग कहीं पर भी देश में दिक्कत आई हो कमेटी बढ़-चढ़कर उनकी सहायता के लिए आगे आई हैं। आज भी जो बच्चे किसान आंदोलन से गायब हुए हैं या जेलों में हैं उनकी खोज के लिए कमेटी की पूरी टीम लगी हुई है।
उन्होंने कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि गुरदेव सिंह जैसे शिरोमणि अकाली दल पर विश्वास कर करके इसमें शामिल हुए हैं। इससे पार्टी को और बल मिलेगा।
इस अवसर पर गुरदेव सिंह ने कहा कि जैसे पिछले काफी समय से मैं देख रहा हूं दिल्ली से गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह सिरसा व शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका जो समाज काफी समय से सिख समाज के हितों के लिए कार्य कर रहे हैं। इससे मैंने प्रेरित होकर शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने का निर्णय लिया। क्योंकि सिख समाज को ऐसे ही नेताओं की जरूरत है जो समाज और वह कौम के हित के लिए रात दिन खड़े हो और उनकी आवाज को बुलंद कर सकें।
इस अवसर पर राजिंदर सिंह, सुरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, गुरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, हरविंद्र सिंह मामु, बलजीत सिंह, ओंकार सिंह, लखबीर सिंह, जुझार सिंह, अर्जुन सिंह, चानन सिंह, गुरअमरीत सिंह, टिमी अहलूवालिया, अमेरिक सिंह, बलदेव सिंह, हरकिशन सिंह, लखविनदर सिंह, सोनूजी गतका मास्टर, बिक्रम सिंह, विक्रम सिंह, अरविन्दर सिंह, अरविन्दर सिंह लाडी, बलविंदर सिंह शींटू सहित अनेक सिख समाज के लोग उपस्थित थे।

Translate »