शालीमार बाग में निरीक्षण कर समस्याओं का जायजा लिया

ivermectin dose for dog scabies नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम वार्ड-63 मे कूड़ा निपटान के विषय में तिलक राज कटारिया क्षेत्रीय निगम पार्षद ने केशव पुरम जोन के उपायुक्त विक्रम मलिक तथा अन्य क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ दौरा किया । दौरे में सिंगल पुर व ए डी ब्लॉक जहां कूड़े के निपटान के लिए नए कम्पैक्टर लगाए गए थे उनका निरीक्षण किया। वही तिलक राज कटारिया ने उपायुक्त महोदय को बताया की बी के 2 ब्लॉक के खत्ते पर जो नया कम्पैक्टर लगना था, समय की ज़रूरत को देखते हुए उसे इसी केला गोदाम रोड पर वार्ड 62 के बी बी ईस्ट ब्लाक के नज़दीक लगाने की सहमति दे दी थी, उसकी भी प्रगति देखने के लिए आग्रह किया।
उपायुक्त ने कार्य को जल्दी पूरा करने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने संतोष व्यक्त किया कि गत दिनो हड़ताल के करण जो गंदगी फैल गई थी, वह काफी हद्द तक सिमट चुकी हैं ।
इसके बाद कटारिया व उपायुक्त ने मल्टीप्लेक्स परिसर का निरीक्षण भी किया जहाँ एक सप्ताह पहले जिम और स्विमिंग पूल परिसर से गेट व खिड़कियां चोरी हो गई थी । उपायुक्त ने तुरंत चोकीदार की व्यवस्था के निर्देश दिए और पुलिस को कहकर चोरों को पकड़ा जाए व सख़्त कारवाई की जाए।
श्री कटारिया ने परिसर को फिर से तयार कर के शुरू करे जाने का आग्रह किया जिससे निगम की आमदनी भी बढ़े और क्षेत्र की जनता को लाभ भी मिले ।
दौरे में प्रेमबारी पुल के पास नगर निगम द्वारा प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत बनाए गए सार्वजनिक शौचालय का भी निरीक्षण किया गया। वह शौचालय आसपास के निवासियों के लिए बहुत बड़ी राहत है । खुले में शौच मुक्ति से निवासियों को गंदगी से फैलने वाली बीमारियों से भी राहत मिली।
उपायुक्त ने बच्चा पार्क में फैल रहे हरित कुड़े को रोकने के लिए वहां बन रहे खाद बनाने के लिए बड़े पिट का भी निरीक्षण किया तथा चिल्ड्रन पार्क एक मॉडल पार्क के रूप में विकसित करने का आग्रह किया।

Leave a Reply

site gay portugal godlessly Your email address will not be published. Required fields are marked *

http://www.un-expo.org/3432-cs68817-rio-casino.html

Paterna aliança namoro moda

Translate »