शाखा नरवाना को उत्कृष्ट कार्यों के लिए मिला विशेष सम्मान

Al Jadīd ivermectin dosage scabies humans नरवाना। नारायण सेवा संस्थान उदयपुर द्वारा लियो की बड़ी गुडा में संस्थान की सभी शाखाओं को लेकर अखिल भारतीय विशेष सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें हर एक प्रांत से शाखा संयोजकों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की।
कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के चेयरमैन कैलाश मानव, अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल, निर्देशिका वंदना अग्रवाल, ट्रस्टी देवेंद्र चोबिसा, जगदीश आर्य, पलक अग्रवाल व शाखा विभाग के प्रभारी राजेंद्र सोलंकी मौजूद रहे। कोरोना समय के काफी अन्तराल के बाद उदयपुर में ये पहला कार्यक्रम हुआ, जिसमें उत्साह पूर्वक लगभग सभी शाखा संयोजक व दान दाताओं ने सैंकड़ो कि संख्या में भाग लिया।
कोरॉना काल में भी नारायण सेवा संस्थान व सभी शाखाओं ने उत्साह पूर्वक कोराना जैसे वायरस की परवाह न करते हुए घर-घर व गांव-गांव जाकर जरूरतमंद को राशन वितरण किया। संस्थान के संस्थापक कैलाश मानव ने आए हुए सभी महानुभावों का खुले हृदय से अभिनंदन किया।
मंच पर प्रत्येक शाखा के कार्यों कि गतिविधि को स्क्रीन पर दिखाया गया। शाखा नरवाना द्वारा हुए विशेष प्रकल्पों को जब पेश किया गया तो पूरा हाल तालियों कि गडग़ड़ाहट से गूंज उठा और संस्थान द्वारा शाखा नरवाना के लिए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए शाखा नरवाना को विशेष सम्मान देकर नवाजा गया। शाखा प्रभारी धर्मपाल ग्रग द्वारा इस सम्मान के लिए सभी शाखा सदस्यों सहित नरवाना की जनता को इस सम्मान का श्रेय दिया गया। अन्तरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल द्वारा शाखा नरवाना की टीम व सभी स्थानीय निवासियों की भूरी भुरी प्रशंसा की ओर आगे भी सेवा कार्यों हेतु प्रोत्साहन दिया और कहा कि शाखा नरवाना द्वारा हरियाणा के हर जिले में अब कैंप लगाए जाएंगे। मंच पर सम्मान देते हुए कैलाश मानव जी के साथ प्रशांत अग्रवाल की सुपुत्री पलक अग्रवाल ट्रस्टी जगदीश आर्य व शाखाओं के प्रभारी राजेंद्र सोलंकी।

Leave a Reply

https://mp-webconsulting.de/345-dde25519-date-50-plus-prom.html Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://www.rocketsuprimentos.com.br/1849-dpt25117-vídeo-namoro-cristão.html

Half Way Tree play money blackjack

Translate »