स्कूलों के हितों की सुरक्षा करेगा नवगठित एसोसिएशन: रामअवतार शर्मा

https://dishaguesthouse.com/2107-ph62138-ivermectin-dose-for-dogs-with-demodex.html कैथल। कैथल में पूरे प्रदेश से आये प्राइवेट स्कूल संचालकों व विभिन्न जिलों की स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की एक मीटिंग हुई। मीटिंग का एजेंडा प्रदेश स्तर की एक एसोसिएशन के गठन करना था।  सबसे पहले हर जिले से वक्ताओं ने अपने विचार रखे। स्कूल संचालकों ने मांग रखी कि प्राइवेट स्कूलों के हितों को सुरक्षित रखने और प्रभावी तरीके से रखने के लिए एक मजबूत एसोसिएशन के गठन किया जाए। सभी ने इस मांग का समर्थन किया।स्कूल संचालकों ने प्राइवेट स्कूलों के सामने आ रही परेशानियों का भी जिक्र किया। सभी के विचार सुनने के बाद कैथल से जोगिंदर ढुल ने अध्यक्ष पद के लिए रामअवतार शर्मा जी को मनोनीत करने का प्रस्ताव रखा। सभी मौजूद लोगों ने राम अवतार शर्मा जी के नाम पर मुहर लगाते हुए तालियों बजाकर और माला पहनाकर उनका स्वागत किया। जिम्मेदारी स्वीकार करते हुए राम अवतार शर्मा जी ने कहा कि कोई भी शुभ कार्य करने से पहले बड़ों का साथ होना जरूरी है इसलिए मैं सबसे पहले रविभूषण गर्ग जी को इस नए संगठन का संरक्षक बनाने का प्रस्ताव रखता हूँ। सभी मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर प्रस्ताव का समर्थन किया। सभी ने माला पहनाकर रविभूषण गर्ग जी का मंच पर स्वागत किया। रामअवतार शर्मा जी ने सभी से अनुमति लेते हुए जींद से राजेश मोर को महासचिव नियुक्त किया। सभी लोगों ने राजेश जी का भी मालार्पण कर स्वागत किया।
इस अवसर पर बोलते हुए राम अवतार शर्मा जी ने सभी मौजूद लोगों का आभार व्यक्त किया। साथ ही, सभी को आश्वस्त किया कि प्राइवेट स्कूलों की सभी मांगों को हर स्तर पर मजबूती से रखेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार से उन्हें जो लड़ाई लड़नी पड़े वो प्राइवेट स्कूलों के लिये हमेशा तैयार रहेंगे। एसएलसी की अनिवार्यता हटाने को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रतिनिधिमंडल शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री जी से मिलेगा और इस आदेश को वापिस करवाएगा। उन्होंने सरकार से मांग की कि स्कूल बसों का पैसेंजर टैक्स माफ किया जाए क्योंकि बच्चे कोई यात्री नही। पढ़ाने के लिए ही स्कूल बच्चों को स्कूल लाते हैं इसलिए पैसेंजर टैक्स नाजायज़ है और पूरी तरह से हटाया जाना चाहिए। राम अवतार शर्मा ने कहा कि जल्द ही हरियाणा के सभी जिलों में जाकर स्कूल संचालकों से बात की जाएगी और उन्हें एसोसिएशन से जोड़ा जाएगा और संगठन का विस्तार किया जाएगा। इस अवसर पर बोलते हुए गर्ग जी ने कहा कि मैं हर सम्भव प्रयास करूंगा कि स्कूलों के हितों की रक्षा कर सकूं। इस अवसर पर परवीन प्रजापति, कुलदीप पुनिया,गौतम बंसल ,अशोक अरोड़ा,कृष्ण सैनी,ख़ुशी राम ,महेंद्र सिंह ,कुलदीप बिधान, सौरभ कपुर, अमित डागर, कर्मवीर शास्त्री, बलवान शर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Zhezqazghan san pedro del pinatar sitios para conocer gente Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://educareatoz.com/2058-ph57458-ivermectin-for-humans-cost.html

asian kisses dating erfahrung

Translate »