भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने लिया टीकाकरण केंद्रों का जायजा

http://www.rooftoplandscapingllc.com/4887-cs34725-kassu.html नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित अन्य भाजपा नेताओं ने आज दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में स्थित पूर्णिमा सेठी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कोविड टीकाकरण अभियान का अवलोकन किया। इसके अलावा एसडीएमसी कालोनी अस्पताल में जाकर वहां टीका लगवा रहे लोगों से हाल जाना। इस दौरान प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम महापौर श्रीमती अनामिका मिथिलेश, नेता सदन नरेन्द्र चावला और स्थायी समिति के अध्यक्ष राजदत्त गहलोट सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

playhub casino अनिल जैन ने टीकाकरण केंद्र का अवलोकन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की बड़ी संख्या में आना सुकून देता है क्योंकि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और स्वदेशी वैक्सीन के प्रति विश्वास है जो निडर होकर टीकाकरण का हिस्सा बन रहे हैं। टीकाकरण केंद्रों पर किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े, इसका विशेष ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते केस चिंताजनक जरुर है, लेकिन इससे घबराने की जरुरत बिल्कुल नहीं है। सीमित संसाधन के बावजूद आज भारत कोरोना की लड़ाई के मामले में पूरे विश्व में सबसे आगे खड़ा है। हमारे अस्पताल इसके लिए पूरी तरह से तैयार है और उम्मीद है कि इस बढ़ते कोरोना पर जल्द ही रोक लगा ली जाएगी।

ivermectin on sale near me Tamano प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि टीकाकरण से डरने की कोई बात नहीं है। स्वदेशी वैक्सीन काफी प्रभावी है और इसके परिणाम भी काफी अच्छे हैं। अभी तक भाजपा कार्यकर्ता और डॉक्टर, जिन्होंने भी टीका लगवाया, उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आई है। अपवाद को छोड़ दें तो भारत में निर्मित वैक्सीन काफी प्रभावी है। श्री गुप्ता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को उनके कुशल नेतृत्व के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत में स्वास्थ्य संबंधित मूलभूत सुविधाएं पर्याप्त न होने के बावजूद आज भारत कोरोना की लड़ाई में पूरे विश्व की अगुवाई कर रहा है, यह अपने आप में गौरव की बात है। विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए भारतीय डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों को भी धन्यावाद देता हूं। उन्होंने बताया कि अब एक अप्रैल से 45 साल से अधिक आयु के सभी नागरिक भी अपना टीकाकरण करा सकते हैं।

wtsd poker Businovo नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने टीकाकरण केंद्र पर आए सभी लोगों से बातचीत की और वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है, जिसके रोकथाम के लिए जरुरी है कि हम सब टीकाकरण करवाएं। दो गज की दूरी के साथ-साथ मास्क का उपयोग बराबर करते रहे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सभी जरुरतमंदों को टीकाकरण के लिए जरुरी सुविधाएं उपलब्ध कराने और पंजीकरण में उनका सहयोग करने की अपील की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »