सुमित गोस्वामी और वायरल  हरियाणवी ने म्यूजिक वीडियो ‘ज़िक्र तेरा’ प्रस्तुत किया

मुंबई: रोमांस किंग, सुमित गोस्वामी और वायरल  हरियाणवी ने म्यूजिक वीडियो ‘ज़िक्र तेरा’ प्रस्तुत किया। इस गीत को स्वयं प्रख्यात गायक सुमित गोस्वामी ने लिखा है, इसका म्यूजिक दिया है और इसे गाया है। इस सुरीले गीत में जबरदस्त लगाव है जो पहले नोट से ही दिखने लगता है। इस नए और सजीले गीत के म्यूजिक वीडियो में सुमित गोस्वामी के साथ एक्टर और मॉडल चेतना पांडे हैं।
हालके वर्षों में रीजनल म्यूजिक कई गुना बढ़ा है, जिसमें हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्रीस बसे आगे है और यह  सफलता इस क्षेत्र के सुपर स्टारों के कारण मिली है। इस गाने के दिल और आत्मा सुमित गोस्वामी ने अपनी हालिया हिट्स जैसे ‘फीलिंग्स’ (500 मिलियन से अधिक व्यूज) और ‘यार की शादी’ (200 मिलियन से अधिक व्यूज) की शानदार सफलता के बाद इस मधुर रोमांटिक हिट को बनाया है।
‘ज़िक्र तेरा’ एक रोमांटिक गीत है जो प्रेम की अमर, शाश्वत भावना दर्शाता है,  जो संकट की कठिन घड़ी में सांस ले रहे एक रिश्ते के लिए किए गए संघर्ष को प्रस्तुत करता है। प्रसिद्ध डायरेक्टर दीपेश गोयल द्वारा पहाड़ों में फिल्माया गया, यह भाव पूर्ण म्यूजिक वीडियो प्यार की अटूट लौ और एक आदर्श जीवन की छिपी चुनौतियों को दर्शाता है।
एक दुखद मोड़ के साथ समाप्त होने वाली ‘ज़िक्र तेरा’ की मनोरम कहानी, संगीत के हर पल का आनंद लेते हुए, दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी।
वायरल  हरियाणवी के साथ अपनी पहली रिलीज के बारे में बोलते हुए, सुमित गोस्वामी ने कहा, “ज़िक्र तेरा’ कभी न खत्म होने वाले प्रेम की सोच पर आधारित है, और म्यूजिक वीडियो दीपेश गोयल द्वारा खूबसूरती से शूट किया गया है और इसके लिए चेतना पांडे के साथ शूटिंग करना बेहद मजेदार रहा। मैं इस गाने की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह वायरल   हरियाणवी के साथ मेरा पहला काम है। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि उनके साथ काम करने से कलात्मक अनुभव और आनंद आया है, वैसा पहले कभी नहीं हुआ। मुझे विश्वास है कि उनके आने से हरियाणवी संगीत व्यवसाय की वैल्यू और अधिक बढ़ेगी।”

Leave a Reply

spin win casino Bo Phloi Your email address will not be published. Required fields are marked *

tab ivermectin 12 mg composition Chon Daen

gemix slot Gjakovë

club player no deposit Lahti

Translate »