ताजा ख़बर

जल्द ‘भारत की शूटिंग शुरू करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ‘कृष 4 में नजर आएंगी। हाल ही में राकेश रोशन ने, इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रियंका की इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट नजर आएंगी।

इसके पहले प्रियंका, राकेश रोशन की ‘कृष और ‘कृष 3 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकी हैं। राकेश रोशन का कहना है कि उन्हें प्रियंका के साथ काम करके बहुत अच्छा अनुभव हुआ और प्रियंका उनकी अगली फिल्म में भी होंगी।

खबर है कि राकेश रोशन ‘कृष 4 और कृष 5 की शूटिंग एक साथ करने की योजना बना चुके हैं। वे इन दोनों भागों को थोड़े अंतराल के साथ रिलीज करना चाहते हैं। यदि ऐसा हुआ तो ‘कृष 5 में भी प्रियंका की जगह पक्की मानी जा रही है।

पूरी दुनियां में इन दिनों प्रियंका का डंका बज रहा है। उनका जलवा बॉलीवुड से ज्यादा, हॉलीवुड के सिर चढ़कर बोल रहा है। वह अमेरिका के सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरियल, ‘क्वांटिको के 3 सीजन कर चुकी हैं। इसमें, एफ.बी.आई, एजेंंट ऐलैक्स पेरिश की मुख्य भूमिका निभाते हुए उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी। हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच में खलनायिका के मुख्य किरदार में वह नजर आईं।

विश्व पटल पर, ग्लैमर जगत के भारतीय चेहरे के रूप में प्रियंका चोपड़ा को स्वीकार किया जा चुका है। वह यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसेडर हैं। इस वक्त प्रियंका, ‘ए किड लाइक जैक और ‘इजन्ट इट रोमांटिक ? दो हॉलीवुड फिल्में कर रही हैं।

बिंदास और बेबाक प्रियंका चाहती हैं कि जो प्राइज उन्हें हॉलीवुड में मिल रही है वही उन्हें यहां भी मिले लेकिन बॉलीवुड के मेकर्स को उनकी यह बात रास नहीं आ रही है। सलमान खान की, अली अब्बास जफर निर्देशित ‘भारत प्रियंका चोपड़ा ने साइन कर ली है । वह इसके लिए 14 करोड़ मांग रही थीं लेकिन अब वह 12 करोड़ की प्राइज़ पर वह तैयार हो चुकी हैं।

प्रियंका इन दिनों लॉस एंजल्स में हैं और जल्द ही भारत आकर ‘भारत की शूटिंग में हिस्सा लेंगी। ‘भारत में दिशा पटानी सलमान की बहन के किरदार में नजर आएंगी। ‘ऐतराज (2००4) में सोनिया राय के नेगेटिव रोल में प्रियंका चोपड़ा के काम की खूब प्रशंसा हुई थी। उसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट परफॉर्मेंस अवार्ड भी मिला था। अब इस फिल्म के सीक्वल में उनके होने की चर्चा है। ‘सैल्यूट में शाहरूख के अपोजिट उनका नाम फायनल हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *