‘रेस 3 की सफलता से डेजी शाह गदगद

डेज़ी शाह ने, सलमान खान स्टॉरर ‘जय हो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वो ‘हेट स्टोरी 3 के बेहद बोल्ड किरदार में नजर आईं। फिल्म में उनके, कई इंटीमेट सीन्स थे। ‘जय हो के घरेलू लड़की के किरदार के बाद अचानक इस अवतार में उन्हें देख लोग हतप्रभ रह गये थे।

हालिया प्रदर्शित, ‘रेस 3 में, जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक बड़े पैरलल रोल में डेजी शाह नजर आईं। फिल्म में उन्होंने गजब का एक्शन किया है। जिस वक्त ‘जय हो निर्माणाधीन थी उसी वक्त रमेश तौरानी ने डेजी शाह के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी। ‘रेस 3 से डेजी शाह की एक एक्शन हीरोइन की इमेज बनी है।

‘तेरे नाम में, सलमान खान के साथ, ‘लगन लगी….. गाने में कोरस डांसर के रूप में, परफार्म करते वक्त सलमान के साथ डेजी की पहली मुलाकात हुई। ‘दबंग के दौरान डेजी शाह फिल्म के कोरियाग्राफर की सहायक थीं। उसके बाद ‘बॉडीगार्ड में डेजी ने एक छोटा किरदार निभाया था और इसके बाद उन्हें सलमान के अपोजिट ‘जय हो में लीड रोल मिला।

‘रेस 3 में डेजी शाह केवल शो पीस या एंटरटेनर वाले किरदार में नहीं थी बल्कि उन्हें काफी कुछ कर दिखाने का अवसर मिला। संजना के किरदार ने उन्हें लोकप्रिय कर दिया। डेजी, सलमान की सलाह लिए बगैर कोई फिल्म साइन नहीं करती।

खुद सलमान खान डेजी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। उनके कारण ही डेजी को ‘जय हो मिली और उनके कहने पर ही वह ‘रेस 3 का हिस्सा बन सकीं। ‘रेस 3 की सफलता से डेजी शाह गदगद हैं।

डेजी ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए बताया कि 1० बरस पहले वह ‘रेस में एक कोरस डांसर में शामिल थीं और उसके बाद वह ‘रेस 3 में नायिका बनकर अपने आपको खुशकिस्मत महसूस कर रही हैं।

उम्मीद की जा रही है कि ‘रेस 3 के बाद डेजी के कैरियर में रफ्तार आएगी। डेजी शाह इन दिनों एक गुजराती बेस्ड फिल्म ‘रामरतन कर रही हैं लेकिन उनको दूसरी कुछ फिल्मों के लिए साइन करने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *