ताजा ख़बर

सनी लियोन के कौर ने मचाया बवाल, सिखों की धार्मिक भावनाएं हुई आहत

मुंबई, 14 जुलाई (वेबवार्ता)। पोर्न स्टार से बॉलीवुड ने एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। मानसिक रूप से गलत मानी जाने वाली पोर्न फिल्म की इंडस्ट्री से सनी ने 2012 में फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। उनकी हॉटनेस के लोग दिवाने हो गये। सनी ने कई बड़ी फिल्मों मे आइटम सॉंग किया जिसके बाद लैला के ठुमकों ने बवाल मचा दिया। फिलहास तो सनी के कौर ने बवाल मचा रखा है।

खबर ये है, सनी की बायोपिक वेब सीरीज के ट्रेलर की रिलीज के बाद अब इस पर विवाद शुरू होता नजर आ रहा है। एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है। बता दें कि सनी की बायोपिक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं।

एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा जो सनी की वेब सीरिज का नाम है करनजीत कौर ये सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, धर्म बदल चुकीं सनी को कौर शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

वही वेब सीरिज को बनाने वाले और सनी लियोन की इस बवाल पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सनी लियोन की जिंदगी पर बनी ये बायोपिक को16 जुलाई से जी5 एप पर शुरू किया जाएगा। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाएंगी। सनी लियोन के बचपन को चाइल्ड एक्ट्रेस रसा सौजनी निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *