ताजा ख़बर

विवादों के साथ जुड़ा थरूर का रिश्ता, कहा- मोदी मुस्लिम टोपी पहनने से क्यों बचते हैं?

नई दिल्ली, 06 अगस्त। कांग्रेस सांसद और वरिष्ठ नेता एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी अपने सिर पर अलग-अलग तरह की पगड़ी पहन लेते हैं लेकिन वह मुस्लिम टोपी पहनने से क्यों बचते हैं? तिरुवनंतपुरम में आयोजित नफरत के खिलाफः वर्तमान भारत में हिंसा और असहनशीलता नामक कार्यक्रम में पहुंचे थरूर ने पीएम मोदी से जवाब मांगा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने नेताओं को सख्त निर्देश दिया है कि वह कुछ भी ऐसा न बोलें जिससे कि विवाद खड़ा हो जाए और पार्टी मुश्किल में फंस जाए। इसके बावजूद थरूर ने कहा कि नरेंद्र मोदी अलग-अलग तरह के कपड़े पहनते हैं लेकिन वह कभी भी मुस्लिम की टोपी नहीं पहनते हैं। वह भला हरा रंग क्यों नहीं पहनते हैं?

इस दौरान थरूर ने स्वामी अग्निवेश का भी जिक्र किया और कहा कि झारखंड में पिछले दिनों हमला हुआ जो निंदनीय है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर स्वामी विवेकानंद भी आज होते तो वह भी गुंडों के निशाने पर होते। वे उनके चेहरे पर फेंकने के लिए इंजन का तेल लाते और उन्हें गिराकर पीटते। फिर वो कहते कि इंसानियत सबसे ज्यादा जरूरी है।        (वेबवार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *