ताजा ख़बर

महापौर निवास पर हर्ष और उल्लास से मनाया तीज उत्सव

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के महापौर श्री आदेश गुप्ता के सरकारी निवास स्थान 1 लांसर रोड पर तीज का त्योहार हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया । इस अवसर पर दक्षिणी दिल्ली के महापौर श्री, नरेंद्र चावला, शिक्षा समिति की अध्यक्षा, सुश्रीरीतु गोयल, मलेरिया निरोधक उपाय समिति की अध्यक्षा, सुश्री उर्मिला चैधरी, स्थायी समिति की सदस्य, सुश्री पूनम पराशर झा, पूर्व महापौर, श्री योगेंद्र चंदोलिया, पूर्व उपमहापौर सुश्री, पूर्णिमा विद्यार्थी, पार्षदगण, आयुक्त, श्री मधुप व्यास और वरिष्ठ निगम अधिकारी भी उपस्थित थे। तीज उत्सव पर महापौर निवास पर रंगा रंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओ ने झूले झूले और लोक गीत एंव नृत्य के मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।
महापौर श्री आदेश गुप्ता ने सभी नागरिकों को तीज की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने तीज महोत्सव की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्व एवं त्यौहार हमारी संस्कृति की जान है। इन्हीं से हमारी प्राचीन भारतीय संस्कृति की विश्व में एक पहचान कायम है। हमें इन त्यौहारों को हर्षोल्लास से मनाना चाहिए।
महापौर की धर्मपत्नी, सुश्री अनुराधा गुप्ता ने सभी महिलाओं को हरियाली तीज की बहुत-बहुत बधाई दी एवं सभी महिलाओं के साथ मेहंदी लगवाने एवं चूड़ी पहनने जैसे कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद सभी महिलाओं ने देश भक्ति के गानों पर खूब नृत्य किया एवं लज़ीज व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया।
—————-नगर संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *