सितम्बर में होने वाले पूर्वांचल सम्मेलन के लिए भाजपा के मोर्चा अध्यक्ष चला रहे हैं सघन अभियान

नई दिल्ली । दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के 30 सितम्बर को प्रस्तावित पूर्वांचल सम्मेलन के लिए जनसमर्थन बढ़ाने के अभियान के अंतर्गत पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष सिंह ने कल संगम विहार (जी-ब्लाक) के झुग्गी कलस्टर में रात्रि प्रवास किया। प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूर्वांचल मोर्चा के झुग्गी-झोपड़ी विभाग प्रमुख श्री सुभोजीत गौतम एवं स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता भी प्रवास में रहे।

उन्होंने स्थानीय लोगों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की जिसमें राशन कार्ड न बनना एवं पानी की भारी कमी दो प्रमुख समस्याओं के रूप में नजर आईं तो क्षेत्र में बच्चों के लिए शिक्षा सुविधाओं के अभाव को लेकर भी लोग चिंतित नजर आये।

श्री मनीष सिंह ने कहा है कि सितम्बर में आयोजित पूर्वांचल सम्मेलन में हम एक लाख से अधिक लोगों को सम्मिलित कराने के लिए हम कृत संकल्प ही नहीं आश्वस्त भी हैं और इसका कारण है दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों एवं झुग्गी बस्तियों में रहने वाले लाखों पूर्वांचलवासियों से मिल रहा समर्थन।

पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष ने कहा है कि मोर्चा केवल भाजपा के राजनीतिक विस्तार के लिए कार्य नहीं कर रहा, हम प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी से प्रेरित होकर दिल्ली में रह रहे पूर्वांचलवासी परिवारों के रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं निवास में सुधार के लिए कार्य कर रहे हैं।
—————-नगर संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *