ताजा ख़बर

चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा राजगढ़ जिले में पहुंची

राजगढ़, 12 अगस्त । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार की देर रात राजगढ़ जिले के ब्यावरा में पहुंची। वरिष्ठ पार्टी नेताओं की मौजूदगी में श्री चौहान विशेष रथ में सवार होकर भीड़ का अभिवादन करते और बीच बीच में उन्हें संबोधित भी करते रहे। श्री चौहान ने अपनी यात्रा की शुरूआत शनिवार को दिन में पड़ोसी आगर जिले के नलखेड़ा से की। वहां पर आयोजित सभा में श्री चौहान ने अपनी लगभग पंद्रह सालों की उपलब्धियां संक्षेप में गिनायीं और कहा कि लगभग पचास सालों तक शासन करने वाली कांग्रेस ने इस राज्य के लोगों को बिजली, सड़क और पानी नहीं दिया। और अब इसके नेता बड़ी बड़ी बातें करते हैं।

उन्होंने कहा कि जनता तो कांग्रेस से 50 सालों का हिसाब लेकर रहेगी। श्री चौहान ने इसके पहले आगर जिले के कानड़ में भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अब उनके (श्री चौहान) के खिलाफ अपशब्दों तक का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन वह इन सबसे से विचलित होने वाले नहीं हैं और राज्य की जनता के कल्याण और विकास के लिए कार्य करते रहेंगे। श्री चौहान की यात्रा विभिन्न रास्तों से होती हुयी मध्य रात्रि में राजगढ़ जिले के ब्यावरा पहुंची। इसके पहले यात्रा राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में भी पहुंची। रात्रि में यात्रा के पहुंचने पर भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया।

श्री चौहान विभिन्न सभाओं में अपनी उपलब्धियां बताने से नहीं चूक रहे हैं। श्री चौहान ने रात्रि विश्राम ब्यावरा में ही किया। वे आज सुबह यहां कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात के बाद गुना जिले में प्रवेश करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों के बीच श्री चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा के तहत सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में जाने का निश्चय किया है। उनकी यात्रा पिछले माह प्रारंभ हुयी है और सितंबर में इसका समापन होगा।                             (वेबवार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *