ताजा ख़बर

केशवपुराम ज़िला भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा

नगर संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष *श्री मनोज तिवारी* के नेतृत्व में केशवपुरम ज़िला भाजपा एवं स्थानिय जागरूक नवयुवक संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज शालीमार बाग विधानसभा चुनाव क्षेत्र में *तिरंगा यात्रा* का आयोजन किया।

आज आयोजित *भव्य तिरंगा यात्रा* में जीप, मोटरसाइकिलों, ई रिक्शा आदि में बड़ी संख्या  में भाजपा कार्यकर्ता एवं नागरिक स्वंय सेवक सम्मिलित हुऐ जिनमें प्रमुख थे उतरी निगम में सदन के नेता श्री तिलकराज कटारिया, ज़िला अध्यक्ष श्री रोशन कंसल, निगम पार्षद श्रीमति अंजू जैन, श्रीमति रेनू जाजू एवं श्री सुजित ठाकुर, भाजपा नेता श्रीमति रेखा गुप्ता, श्री गोविंद शर्मा आदि। *अनेक स्थानों पर स्थानिय नागरिकों, आर.डब्लू.ए. एवं मार्किट एसोशियेशन के पदाधिकारियों ने श्री मनोज तिवारी की तिरंगा यात्रा का स्वागत किया।*

यात्रा के उदगम स्थल शालीमार मेन मार्किट पर एकत्र कार्यकर्ताओं  को सम्बोधित करते हुए *श्री मनोज तिवारी* ने कहा की आगामी 15 अगस्त को जब प्रधान मंत्री *श्री नरेन्द्र मोदी* लाल किले की प्राचीर से देश को पांचवी बार  सम्बोधित करेंगे तो हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा होगा क्योकि आज ना सिर्फ देश के पास एक ईमानदार सरकार है बल्कि एक ऐसी सरकार है जिसने लगभग 50 वर्ष से लम्बित पिछड़ा वर्ग आयोग एवं आरक्षण सुनिश्चित कर देश की लगभग  आधी आबादी को प्रगति की नयी राह दिखाई है।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष ने कहा मोदी सरकार ने पिछड़े, अति पिछड़े, अनुसूचित  जातियों के समयोचित विकास की चिंता के साथ ही देश के सभी युवाओं को सुरोज़गार के नये अवसर दिये हैं तो महिलाओं विशेषकर अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाओं के अतिरिक्त किसान मजदूर को नवीन योजनाओं के माध्यम से सुरक्षा का नया भाव देकर 15 अगस्त 2014 से 15 अगस्त 2018 की यात्रा को एक अनूठी गौरव यात्रा बनाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *