ताजा ख़बर

वोडाफोन की इनामी योजना के साथ ग्राहकों को मिलेगा दुबई की यात्रा का मौका

नई दिल्ली, 22 अगस्त। अभी तक आपने देखा होगा कि टेलीकॉम कंपनीज अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए और सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान पेश करती है। वहीं वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नया तरीका अपनाया है।

हाल ही में वोडाफोन इंडिया ने माय वोडाफोन एप पर एक महीने तक इनामी गेमिंग प्रतियोगिता द वोडाफोन ट्रैवल पासपोर्ट की शुरूआत की घोषणा की है। इस योजना में वोडाफोन यूजर्स को विदेश घूमने का मौका दिया जाएगा। अगर आपकी भी विदेश घूमने की इच्छा है तो आप भी अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

इसके तहत विजेता को दुबई की यात्रा का मौका मिलेगा। इस शानदार ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को फेमस पर्यटन स्थल खोजने होंगे। यानि की आपको दिया हुआ पर्यटन स्थल उस एप में खोजना होगा। अगर आपने उस स्थान को सर्च कर लिया तो आप वाउचर्स जीत सकते हैं। इस अभियान के लिए वोडाफोन ने इजी माय ट्रिप के साथ साझेदारी की है, जिसके माध्यम से उपयोगकर्ताओं को रोजाना पर्यटन स्थलों की खोज पर आकर्षक वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा।

जो भी ग्राहक उसमें छिपे हुए पर्यटन स्थल को खोज लेंगे उन्हें इजी माय ट्रिप की ओर से 400 रुपए की छूट वाला वाउचर दिया जाएगा। ऐसा रोजाना करना होगा। इतान ही नहीं भाग्यशाली विजेताओं को भारत के किसी भी स्थान पर तीन दिन दो रात होटल में ठहरने का अवसर भी मिल सकता है। प्रतियोगिता खत्म होने के बाद एक भाग्यशाली विजेता को दुबई की यात्रा का पैकेज जीतने का अवसर भी मिलेगा। कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार उसने उपभोक्ताओं को ब्रांड के साथ जोड़े रखने के लिए यह योजना शुरू की है ।

(वेबवार्ता)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *