ताजा ख़बर

खुद को बेहतर दिखाने के लिए महिलाएं एक-दूसरे को नीचा नहीं दिखातीः सुष्मिता

 

मुंबई, 24 अगस्त । बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा कि समाज सही दिशा में आगे बढ़ रहा है क्योंकि अब महिलाएं खुद को बेहतर साबित करने के लिए एक-दूसरे को नीचा दिखाने में यकीन नहीं रखती हैँ। पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा कि विश्व एक बेहतर जगह बन रहा है क्योंकि अब पुरुष भी महिलाओं के समर्थन में आगे आ रहे हैं और उनके व्यक्तित्व को स्वीकार कर रहे हैं।

सुष्मिता ने कहा, अभी जिस समय में हम जी रहे हैं उसकी जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह यह कि महिलाओं को बेहतर बनने या खुद को ऊंचा दिखाने के लिए दूसरी महिला को कमतर दिखाने की जरूरत नहीं। अगर, अब कोई उनसे यह करने को कहता है तो वह आम तौर पर उस व्यक्ति को नजरअंदाज कर देती हैं।

उन्होंने कहा, महिलाओं यहां तक कि पुरुषों की नई पीढ़ी एक दूसरे का खूब सहयोग करने लगी है। मुझे यह बेहतरीन लगता है। एक समय ऐेसा था जब हर कोई यह बात करने में व्यस्त रहता था, वह क्या पहन रही है। वह कैसी दिख रही है? मुझे खुशी है कि यह अब बदल रहा है। मुझे यह देखकर बहुत खुशी है क्योंकि मेरे बच्चे ऐसे माहौल में पल-बढ़ रहे हैं।।

अभिनेत्री ने कहा कि अब महिलाएं अपना पक्ष रखने में समर्थ हैं। सुष्मिता ने ये बातें मुंबई में जारी लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 से इतर कहीं जहां वह आरएमबी सिल्क्स के लिए रैंप पर चलीं।                                                                      (वेबवार्ता)

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *