ताजा ख़बर

कलर्स लेकर आ रहा है -‘इंटरनेट वाला लव’

नई दिल्ली, 26 अगस्त । आज लोगों के बीच बढ़ते इंटरनेट के इस्तेमाल को देखते कलर्स टीवी लेकर आ रहा है एक नए शो ‘इंटरनेट वाला लव’। शो 27 अगस्त से शाम 7 बजें कलर्स पर प्रसारित होगा। इस शो के बारे में बता करते हुए कलर्स की प्रोग्रामिंग हेड मनीषा शर्मा का कहना है कि हमारे विवि‍धतापूर्ण प्रोग्रामिंग लाइन-अप को बढ़ाते हुए, हमें इंटरनेट वाला लव – जो नए जमाने के लिए प्रासंगिक एक जोशपूर्ण और जवान धारावाहिक है, पेश करते हुए बेहद उत्तेजना हो रही है।

यह कहानी जय, एक नौजवान लड़के जिस पर इंटरनेट की धुन हमेशा सवार रहती है, और आध्या  की यात्रा का अनुकरण करती है जिसे इंटरनेट बहुत आक्रामक लगता है। इसका कथानक अपने मोड़ों और उलट-पुलट के साथ उस सोशल मीडिया के चारों ओर एक दिलचस्प कहानी का ताना-बाना बुनेगा जो हमारी दुनिया पर हावी हो चुका है।

धारावाहिक के बारे में चर्चा करते हुए, स्फीकयर ओरिजिन्सन के निर्माता सुनजॉय वाधवा का कहना था, “कलर्स के साथ, हमें ऐसे विषयों को खंगालने का मौका मिला है जो न केवल मनोरंजनप्रद, बल्कि समीचीन भी हैं।

इंटरनेट वाला लव के साथ, जवानी से भरपूर एक ऐसी कहानी पेश करने का विचार है जिसके साथ जवान दर्शक और उनके परिवार अपनापन महसूस करें। कथानक, अभिनेता मंडली और क्रीएटिव टीम ने आपस में एक-दूसरे के साथ जुड़कर दर्शकों के लिए एक ऐसा धारावाहिक पेश किया है जिनके बारे में हमारा यकीन है कि इसे देखना आनंदायक होगा।”

इंटरनेट वाला लव शो की शूटिंग दिल्ली में ही होगी। जहा पर शिविंग एक रेडियो चैनल पर एक रेडियो जॉकी की भूमिका अदा करेंगे। शिविन पूरी तरह से इंटरनेट पर ही डिपेंड रहता है। उनके मुताबिक सोशल मीडिया पर कुछ भी और सबकुछ हो सकता है – भले यह ऑनलाइन शॉपिंग, बैंकिग या लव हो।

दूसरी ओर आध्या, एक अनुशासित लड़की है जो ऑनलाइन डेटिंग के कन्सेइप्टल या सोशल मी‍डिया के फायदों पर यकीन नहीं करती है। वो एक वेडिंग प्लांनिंग एजेंसी में काम करती है जिसकी अगुवाई माहिरा (मनीषा लांबा) करती है, जो अपने तरीके से काम करना चाहती है।

शिविन अपने नए शो इंटरनेट वाला लव के बारे में कहते हैं कि वह रियल लाइफ में इंटरनेट लव पर विश्वास नहीं करते. लेकिन इस शो में प्यार को अलग तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश है और आज के वक़्त के हिसाब से यह काफी रिलेवेंट भी है. शिविन कहते हैं कि उन्होंने अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वह जल्द ही रिलीज़ होगी. इसके अलावा उन्हें अच्छे वेब सीरीज़ ऑफ़र मिलेंगे तो वह करेंगे. इस बीच उन्होंने इंडोनेशिया में काफी शोज़ में काम किया है. शिविन कहते हैं कि मैं जिंदगी में नयी चीजें करना चाहता हूं, इसलिए वीरा के बाद ब्रेक लिया था. साथ ही उनके पिता की तबीयत काफी ख़राब थी तो उन्होंने कुछ समय उनका ख्याल रखा.

अपने किरदार के बारे मे, शिविन नारंग कहते हैं कि “जय एक मस्त-मौला इंसान है जो वर्तमान में जिंदगी जीता है। वो आजाद ख्यालों का, ऊर्जा से भरपूर इंसान है और अपने दिल को अपने बाजू पर लेकर चलता है। मेरा किरदार अपनी जिंदगी सोशल मीडिया पर जीता है। ये सब करना निजी तौर तो मुझे कठिन महसूस होता है। उसके अलावा, मैं पहली बार रोडियो जॉकी का किरदार कर रहा हूँ और मैं अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए ट्रेनिंग ले रहा हूँ। मुझे आशा है कि मेरी इस मेहनत का फल मिलेगा और मैं इस धारावाहिक के शुरु होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।”

वहीं धारावाहिक की मेड लीरोइऩ तुनीषा शर्मा कहती हैं, “इंटरनेट के अपने नफे-नुकसान हैं, लेकिन मेरा पक्का यकीन है कि संयम के साथ सब कुछ ठीक रहता है। वहां आपको मेरे किरदार में मेरी खुद की झलकें देखने को मिलेंगी; यह धारावाहिक एक बहुत खूबसूरत कन्सेीप्टव है और इसके साथ बहुत अपनापन सा महसूस होता है। उम्मीद है दर्शक अपने प्यार और समर्थन की हम पर बारिश करेंगे।”

मिनीषा लांबा जो इस धारावाहिक में माहिरा के रूप में दिखाई देंगे, बहुत खुशी के साथ कहना था, “मेरा किरदार एक आदर्शवादी किरदार है जो हमेशा चाहता है कि सबकुछ उसके ढंग से हो। सही बोला जाए तो यही बात इस किरदार का काफी चुनौतीपूर्ण बनाती है। मैं इतने जानदार धारावाहिक के साथ टेलीविज़न पर वापसी करके बहुत खुश हूँ। इसके लिए मुझे पूरी उम्मीणद है कि यह दर्शकों पर भी अपनी एक छाप छोड़ेगा।                                                                                       (वेबवार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *