ताजा ख़बर

मनोज तिवारी ने बुराड़ी में आर.डब्ल्यू.ए. के साथ बैठक कर विकास कार्यों पर चर्चा की

नगर संवाददाता

नई दिल्ली। बुराड़ी विधानसभा के आर.डब्ल्यू.ए. द्वारा आज एक बैठक का आयोजन बुराड़ी की बसंत वाटिका में किया गया। बैठक में सांसद मनोज तिवारी ने आर.डब्ल्यू.ए. के अध्यक्षों एवं पदाधिकारियों से क्षेत्र में विकास कार्यों की प्रगति पर चर्चा की। आर.डब्ल्यू.ए. के अध्यक्षों एवं पदाधिकारियों ने क्षेत्र में कई विकास की संभावनाओं एवं क्षेत्रीय समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा। सांसद मनोज तिवारी ने शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया बैठक का आयोजन राजकुमार प्रधान ने किया।

आर.डब्ल्यू.ए. ने पीने के पानी, परिवहन, पार्क, टूटी सड़कों के निर्माण, स्ट्रीट लाइट लगवाने, सी.सी.टी.वी. लगवाने पी.एन.जी. पाइप लाइन विछवाने, शौचालय बनवाने, सी.जी.एच.एस. की डिस्पेंसरी, भू माफिया द्वारा सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा, अवैध निर्माण के नाम पर 300 मकानों को तोड़ने के नोटिस की समस्या के निराकरण के लिए लिखित पत्र दिया।

समस्याएँ सुनने के वाद श्री मनोज तिवारी ने कहा कि बुराडी क्षेत्र कि बड़ी आबादी अनधिकृत कालोनियो मे निवास करती है जिनमें बुनियादी सुविधाओं का जिम्मा दिल्ली सरकार का है। बडे दुर्भाग्य की बात है जो केजरीवाल चुनाव से पहले फ्री पानी देने की बात करते थे, बुराडी के दो लाख लोगों को पीने के पानी की व्यवस्था भी नहीं कर सके।

मनोज तिवारी ने कहा कि बुराड़ी के आर.डब्ल्यू.ए. के पदाधिकारियों ने कई समस्याओं की लिखित शिकायतें हमें दी है, जिन्हें मैं संबन्धित विभागों तक पहुँचाऊँगा और उनका समयवद्ध समाधान करवाने का प्रयास करूंगा। जनता की समस्या का समाधान हमारा कर्तव्य है और सड़क से सदन तक उसके लिए संघर्ष करूँगा।

बैठक में निगम पार्षद अनिल त्यागी, श्रीमती रेखा सिन्हा, श्रीमती कल्पना झा, श्रीमती उर्मिला राणा, श्री कौस्तुवा नंद बलोदी, जिला महामंत्री श्री संजय त्यागी, पूर्व निगम पार्षद श्री गुलाब सिह राठौर, मीडिया विभाग के प्रदेश सह-प्रमुख आनंद त्रिवेदी, सहित क्षेत्रीय भाजपा पदाधिकारी एवं विभिन्न आर.डब्ल्यू.ए. के लगभग 300 प्रतिनिधि सम्मिलित हुये।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *