ताजा ख़बर

गवर्नमेंट एम्प्लाइज (अर्बन) कोआपरेटिव थ्रिफ्ट्स एन्ड क्रेडिट सोसाइटी के सदस्यों ने किया वार्षिक गिफ्ट का चयन

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। गवर्नमेंट एम्प्लाइज (अर्बन) कोआपरेटिव थ्रिफ्ट्स एन्ड क्रेडिट सोसाइटी के सम्मानित सदस्यों ने सोसाइटी के झंडेवालान स्थित कार्यालय पर वार्षिक गिफ्ट का चयन किया। इस कार्यक्रम के लिए अलग-अलग निर्माताओं एवं उनके अधिकृत एजेंट्स के द्वारा लगभग 160 वस्तुओं को प्रदर्शित किया गया था। सोसाइटी के पदाधिकारियों विशेषकर गिफ्ट समिति के संयोजक एवं सोसाइटी के सहसचिव नरेश भाटिया एवं सोसाइटी के महासचिव सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने निर्माताओं एवं उनके अधिकृत एजेंट्स की उपस्थिति में प्रत्येक वस्तु को उसके पूर्ण विवरण एवं मूल्य के साथ प्रदर्शित किया और उपस्थित सदस्यों से अनुरोध किया कि सभी सदस्य वस्तु के गुण-दोष के आधार पर अपना वोट दें। सभी उपस्थित सदस्यों ने इस प्रक्रिया में अत्यंत ही उत्साह से भाग लिया तथा इस पारदर्शी प्रक्रिया की सराहना की।
इस अवसर पर सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. रवि अम्वस्त, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सहरावत, कोषाध्यक्ष विध्याव्रत एवं प्रबंध समिति के सदस्य अनिल कुमार सिंह, सुरेन्द्र प्रकाश, राजेंद्र सिंह मरायना, दल सिंह, दुर्गेश नंदिनी, श्रीमती सरोजम, वी. अय्यर, लीलाधर जोशी, प्रमोद त्रिपाठी, आर. पी. तिवारी, पूर्ण सिंह नेगी,राजेश, ए.के.मेहता, सतपाल, कमलेश आदि अन्य सदस्यों के साथ उपस्थित थे।
इस अवसर पर सोसाइटी के महासचिव सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि बारीश के मौसम के बाबजूद आप सभी लोग उपस्थित हुए इसके लिए आप सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। आप जैसे साथियों के कारण ही यह सोसाइटी निरन्तर प्रगति करती हुई अपने पचास वर्ष पूर्ण कर चुकी है। यद्धपि वार्षिक गिफ्ट का चयन का अधिकार प्रबंध समिति का है, परन्तु अधिक से अधिक सदस्यों की सहभागिता सोसाइटी के कार्यकलाप में रहे साथ ही पारदर्शिता भी बने इस कारण विगत वर्षों से इस प्रकार का आयोजन किया जा रहा है, जिसके बहुत ही सार्थक परिणाम दिखाई दे रहे है। श्री शर्मा ने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी इसी प्रकार सोसाइटी से सदस्य इसके कार्यकलाप में उत्साह पूर्वक सहयोगी होंगे। सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने सदस्यों को बताया कि आगामी 13 अक्टूबर 2018 को सोसाइटी का वार्षिक आम सभा का आयोजन दिल्ली के ताल कटोरा इंडोर स्टेडियम में किया गया है अत: सभी सदस्यों का आह्वान किया कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित हो कर सभा को सफल बनाये तथा प्रबंध समिति का उत्साहवर्धन करें। अंत में सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. रवि अम्वस्त ने सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद किया और आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी सदस्य प्रबन्ध समिति के प्रति अपना विश्वास एवं समर्थन वनाये रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *