ताजा ख़बर

सी.बी.एस.ई. एथलैटिक मीट का आयोजन

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। शांति ज्ञान निकेतन सी. सै. स्कूल द्वारका सै0 नई दिल्ली ने सी.बी.एस.ई. एथलैटिक मीट कलस्टर 20वी का सफलआयोजन 11 अक्तुबर 2018 को पोलो ग्राऊडं दिल्ली विश्वविद्यालय में किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि श्री आदेश गुप्ता मैयर उत्तरी दिल्ली नगर निगमपरिषद ने दीप प्रज्जलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। विद्यालय संस्थापक श्री राजकुमार खुराना जी ने मुख्यातिथि जी का पुष्पगुच्छों से स्वागत किया।इस एथलीट मीट में दिल्ली के सर्वोत्तम 188 स्कूलों ने व इनके लगभग 3000 खिलाड़ी छात्रों ने भाग लिया और इस एथलीट मीट में 23 प्रकार के खेलों के खिलाडियोंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
इस एथलैटिक मीट के आयोजक शान्ति ज्ञान निकेतन स्कूल के छात्रो ने समूह गान ‘‘आओ चले” एव पंजाबी गिद्धा रंगारंगसांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके समस्त दर्शकों का मन मोह लिया।
मुख्यातिथि श्री आदेश गुप्ता ने एथलैटिक मीट के आयोजक शांतिज्ञान निकेतन स्कूल प्रबन्धक व संस्थापक श्री राजकुमारखुराना जी का धन्यवाद किया। आदेश गुप्ता ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी जी का भी खेलों को विशेष बढावा देने के लिए धन्यवाद किया और कहा की आज खेलों का जमाना है और भारतीय खिलाड़ी आलम्पिकमें मैड़ल लाकर देश का नाम रोशन कर रहे हैं।
सभी खिलाड़ियों को शांति ज्ञान निकेतन स्कूल की हैमर थ्रो के नैशनल खिलाडी हर्षिता सहरावत ने शपथ दिलाई की हमखेलों को लगन व खेल भावना से खेलेंगे। आदेश गुप्ता जी ने भी सभी प्रतिभागी खिलाडियों को शुभकामनाएँ देते हुए सबको विशेष प्रदर्शन के लिए प्रेरणा दी। इस शुभावसर पर शांति ज्ञान निकेतन स्कूल के प्रबन्धक राजकुमार खुराना जी ने भी सभी विजेता खिलाडियों को बधाईदी और सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा दी। शांति ज्ञान निकेतन स्कूल के व्यवस्थापक श्री आकाश खुराना जी ने सभी दर्शकों व खिलाडियों का धन्यवाद करते हुए कहाकि खेलों से भी हमें मान-सम्मान व पहचान मिलती है इसलिए हमें पूरी लग्न से खेलों में भाग लेना चाहिए और तन-मन से उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए। कार्यक्रम के अन्त में एथलैटिक मीट के आयोजक स्कूल के चैयरमेन सुरेन्द्र खुराना जी ने सभी आयोजकों प्रतिभागी छात्रों व मुख्यातिथियों का हार्दिक स्वागत वधन्यवाद किया और इस एथलैटिक मीट के सफल आयोजन के लिए सभी को शुभ कामनाएँ प्रदान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *