ताजा ख़बर

भाजपा किसान मोर्चा ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती की मांग को लेकर प्रदर्शन किया

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल पर 5 रुपये कटौती की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन की कड़ी में दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मुकेश मान के नेतृत्व मे चंदगीराम अखाड़ा से लेकर दिल्ली विधानसभा तक विरोध प्रदर्शन किया। मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी प्रमोद सहरावत, मीनू सहरावत, जय सहरावत, सूरज चैहान, विजय लाकड़ा, जितेन्द्र खत्री एवं भारी संख्या में किसान मोर्चा की महिलाओं और लगभग 1000 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।
दिल्ली भाजपा प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता ने कहा कि 5 रुपए कम दाम पर पेट्रोल-डीजल गत कई दिनों से अन्य राज्यों में मिल रहा है लेकिन मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सत्ता के अहंकार में डूबे हैं, दिल्ली की जनता और उसके कल्याण से उनका कोई सरोकार नहीं। दिल्ली के मुख्यमंत्री किसानों के दिल्ली में आने को लेकर गलत बयानबाजी करते हैं लेकिन दूसरी ओर बाहर से आई एक बीमार बच्ची का इलाज कराने तक से मना कर देते हैं, यह कैसा दोहरा चरित्र है दिल्ली के मुख्यमंत्री का ?
दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मुकेश मान ने कहा कि दिल्ली सरकार ने ट्यूबवैल पर फिक्स चार्ज 125 रूपए प्रति किलो वाट बढ़ाकर किसानों पर अत्याचार करने का काम किया है। दिल्ली से धारा 81 और धारा 33 एवं बिजली पर फिक्स चार्ज जब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं हटाते, दिल्ली के किसानों को किसान का दर्जा नहीं देते तब तक किसान मोर्चा का संघर्ष जारी रहेगा और मुख्यमंत्री को चैन से नहीं बैठने देगा। मुकेश मान ने कहा कि किसान मोर्चा मुख्यमंत्री को गहरी नींद से जगाने के लिए एकत्र हुई है। उन्होंने कहा कि जाग जाइए केजरीवाल नहीं तो दिल्ली की जनता आपको सत्ता से उखाड़ फेकेंगी। किसानों के नाम पर राजनीति करने वालों से दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा यह मांग करती है कि पेट्रोल-डीजल पर जल्द से जल्द 5 रुपए कम कर दें ताकि अन्नदाता किसान डीजल के कारण पैदावार पर अतिरिक्त भार को सहन कर सकें। इस प्रदर्शन में धर्मश्रेष्ठ सोलंकी, अनिल भारद्वाज, संजय मान, श्रीमती मुनेश दहिया, श्रीमती राधिका बाल्यान, श्रीमती प्रवेश सहरावत, के. सी झा, कृष्ण कुमार, अशोक तोमर, सुमित राणा, अक्षय पुरोहित, राजीव शर्मा, बीर सिंह सहित भारी संख्या में किसान मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *