ताजा ख़बर

मनोज तिवारी पर हमले के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एवं मनीष सिसोदिया के इशारे पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पर किए गये हमले के विरोध में आज भाजपा के सैकडों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास पर प्रदर्शन किया और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त विधायक अमानतुल्लाह खान को बर्खास्त करने की माँग की।
कार्यकर्ता चंदगीराम अखाड़े के पास एकत्र हुए और प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया के नेतृत्व मे केजरीवाल एवं विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास की ओर बढ़ें। पुलिस द्वारा लगाए गए अवरोधकों को पार करते हुए कार्यकर्ता केजरीवाल के निवास के समीप पहुँचे। कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने भी पानी की तेज बौछारें छोड़ी लेकिन कार्यकर्ता नहीं रुके तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।
राजेश भाटिया ने कहा कि अमानतउल्लाह खान ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला कर भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता का अपमान किया है, जिसका गली-गली में विरोध होगा। आज का हमारा कार्यक्रम सांकेतिक और शांतिपूर्वक है और हम मांग करते हैं कि केजरीवाल सार्वजनिक रूप से माफी माँगें और आपराधिक इतिहास वाले अमानतउल्लाह खान को बर्खास्त करें। उन्होंने कहा कि लातों के भूत अगर बातों से नहीं माने तो केजरीवाल को उनकी भाषा मे जबाब देंगे कार्यकर्ता।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश ने कहा कि अपनी आदत से मजबूर केजरीवाल और उनके विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी पर नहीं समूचे पूर्वांचल समाज के स्वाभिमान पर हमला किया है। उन्होंने दिल्ली में बहुसंख्यक पूर्वांचल समाज के लोगों से आह्वान किया कि वो आम आदमी पार्टी और केजरीवाल का सामाजिक बहिष्कार करें और आने वाली छठ पूजा में ऐसे पापी लोगों को छठ घाटों से दूर रखें।
अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद हारून ने कहा कि केजरीवाल ने श्री मनोज तिवारी पर साजिशन हमले को अंजाम दिया है जिसका व्यापक विरोध होगा। अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष श्री मोहन लाल गिहारा ने कहा कि श्री मनोज तिवारी पर हमला कर के अपने पतन को दावत दी है और इस घटना के बाद केजरीवाल के राजनैतिक विनाश शुरू हो गया है। पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष सिह ने कहा कि पूरे विश्व में पूर्वांचल का गौरव बढ़ाने वाले मनोज तिवारी पर हमला कर जो चुनौती आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने दी है, पूर्वांचल के लोग उसका मुंह तोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा सबक सिखाया जाएगा कि भविष्य में किसी और के साथ केजरीवाल और गुंडा गर्दी की उपाधियां लेने वाले उनके विधायक ऐसी ओछी हरकत का दुस्साहस नहीं करेंगे।
इस प्रदर्शन में प्रदेश महामंत्री कुलजीत चहल, रविन्द्र गुप्ता, उपाध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश मान, विधायक जगदीश प्रधान, जिला अध्यक्ष कैलाश जैन, डा. धीरज जोशी, अरविंद गर्ग, रोशन कंसल, रामकिशोर शर्मा, निगम नेता श्रीमती कमलजीत सहरावत, मीडिया विभाग के सह-प्रभारी नीलकांत वख्शी, प्रमुख अशोक गोयल देवराहा, सह-प्रमुख आनंद त्रिवेदी, पूर्व विधायक अमरीश गौतम एवं निगम पार्षदों सहित सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *