ताजा ख़बर

बिग मसल्स ने रणवीर सिंह के साथ टीवीसी जारी किया

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। बिग मसल्स न्यूट्रिशन , देश के अग्रणी पोषक तत्व पूरक ब्रांडों में से एक, ने अपने टीवीसी को उनके ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ जारी किया है। एक पावरहाउस कलाकार होने के वजह से रणवीर सिंह ने सभी को अपनी फिल्मों में अपने शरीर को परिवर्तन के साथ दिखाया है। रोहित की शेट्टी सिम्बा के बाद उनका बहुत इंतजार हुआ है, उन्हें एक डोल-योग्य योग्य मसल एक्शन अवतार में दिखाया गया है। रणवीर बिग मसल्स न्यूट्रिशन के पहले टीवी व्यवसाय में होने के साथ यू आर स्ट्रांगर देन यू थिंक का भी हिस्सा हैं। यह अभिनेता एक बहु-आयामी प्रयास के हिस्से के रूप में अगले तीन वर्षों तक ब्रांड का समर्थन करेगा जिसमें टेलीविजन विज्ञापन, वैकल्पिक मीडिया, इन-स्टोर और पॉइंट-ऑफ-विक्रय निष्पादन शामिल हैं। रणवीर सिंह ने बिग मसल्स न्यूट्रिशन के साथ अपनी यात्रा तब शुरू की, जब उन्हें अपनी फिल्म सिम्बा के लिए बल्क -अप की आवश्यकता थी। खुद के सकारात्मक नतीजों की गवाही देते हुए, रणवीर ब्रांड द्वारा समर्थन देने के लिए ऑन-बोर्ड मिलने से पहले भी उत्पादों की शपथ ले रहे थे। इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, सुशेल वाट्स, निदेशक, बिग मसल्स न्यूट्रिशन ने कहा, ” हमने रणवीर सिंह जैसे किसी के साथ अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साझेदारी करने का फैसला किया क्योंकि उसने फिटनेस में नए मानक बनाए हैं। उन्होंने अपने उत्कृष्ट और दुर्लभ अभिनय प्रतिभा के साथ दर्शकों को लुभाया है। उनके पास संक्रामक ऊर्जा है और उनका व्यक्तित्व हमारे ब्रांड मैसेजिंग के साथ सीधा फिट है ‘आप सोचने से ज्यादा मजबूत हैं’। हम इस साझेदारी के साथ ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाने की उम्मीद करते हैं जो भारत के युवाओं को स्वस्थ और सही तरीके से फिट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”
बिग मसल्स न्यूट्रिशन के साथ एसोसिएशन पर रणवीर सिंह ने बात करते हुए कहा, ” मुझे बिग मसल्स न्यूट्रिशन जैसे फिटनेस सचेत ब्रांड से जुड़े होने में खुशी है। उनके उत्पाद सबसे अच्छे में से एक हैं। वे स्वस्थ खुराक बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और मैं नियमित रूप से उनका उपयोग करता हूं। मुझे सिम्बा के लिए मिले परिणामों से मैं खुश हूं।”
बिग मसल्स न्यूट्रिशन ने नौ साल पहले अपनी यात्रा शुरू की, जनता के लिए फिटनेस और देश के युवाओं को फिट और मजबूत होने के उद्देश्य से प्रेरित किया।ब्रांड अक्सर पूरे भारत से महत्वाकांक्षी बॉडी बिल्डिंग एथलीटों को अपना समर्थन देता है और फिटनेस की संस्कृति को जीवित रखने के प्रयास में प्रमुख बॉडीबिल्डिंगऔर फिटनेस कार्यक्रमों के साथ भी सहयोग करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *