भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन कर गिरफ्तारी दी

नगर संवाददाता
नई दिल्ली । दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में आज लड़ाकू विमान राफेल सौदे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निरंतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठे आरोप, आक्रोशित झूठ के दुष्प्रचार, सेना के मनोबल को गिराने एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपमान करने के विरोध में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पश्चिम दिल्ली सासंद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, नई दिल्ली सासंद श्रीमती मीनाक्षी लेखी, उत्तर-पश्चिम दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज, दिल्ली भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, राजेश भाटिया, रविन्द्र गुप्ता, दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की झूठ के दुष्प्रचार के खिलाफ गिराफ्तारी देकर अपना रोष प्रकट किया।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये मनोज तिवारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के राफेल मामले पर निर्णय के बाद कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। अब यह साफ हो गया है कि कांग्रेस झूठ का दुष्प्रचार कर रही है और देश की जनता में भ्रम फैलाने का घिनौना षडयन्त्र रच रही है। असलीयत में राहुल गाँधी कांग्रेस के पापों पर पर्दा डालाना चाहते है उनके उतावलेपन से साफ जाहिर होता है कि राफेल डील बरसों तक नहीं हो सकी उसके पीछे कांग्रेस के बड़े भ्रष्टाचार का ताना बाना है और भ्रष्टाचार से बीमार कांग्रेस, राहुल के सिर पर चढ़ कर बोल रही है।
श्री तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की झूठ से लिप्त नीतियों और भाजपा की साफ नीयत सही विकास की नीति में अन्तर है, यही कारण है कि कांग्रेस और विपक्षी दलों के 100 झूठों के आगे भी भाजपा अटल और अजेय खड़ी है। एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ठाना है कि झूठ का नया भारत बनाना है जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ठाना है कि महिलाओं के सशक्तिकरण का, युवाओं के जोश का भारत बनाना है। उन्होनें कहा कि संसार की सबसे बड़ी पार्टी सबको साथ लेकर सबके विकास के लिए काम कर रही है और कांग्रेस की बेईमान संस्कृति से उपजे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी उससे परेशान है। असलीयत तो यह है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी शत प्रतिशत ईमानदार और प्योर है जबकि पूरी की पूरी कांग्रेस भ्रष्टाचार का दूसरा रूप और राहुल गाँधी उसका परिणाम है। हम सभी कार्यकर्ताओं ने ठाना है कि कांग्रेस के इस झूठ को जन जन तक पहुंचाना है। उन्होनें मांग की कि जनता के समक्ष झूठ बोलने, भारत के सर्वोच्च न्यायलय एवं वायु सेना का अपमान करने के लिए राहुल गाँधी माफी मांगे।
श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि देश की वायु सेना के लिए राफेल फाइटर प्लेन आज की स्थिति के अनुसार बहुत आवश्यक एंवम महत्वपूर्ण है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इसका विरोध कर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे है। राहुल गाँधी से प्रश्न पूछते हुये श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि वह जवाब दे क्यों कांग्रेस के कार्यकाल में जब इस देश की सुरक्षा के लिए ये फाइटर प्लेन आवश्यक थे तो इसे क्यों लटकाया गया और आज जब मोदी सरकार ने पारदर्शी तरीके से इन विमानों को खरीदा तो कांग्रेस पार्टी झूठ बोलकर देश को गुमराह करने का कार्य क्यों कर रही है।
प्रवेश वर्मा ने कहा कि अभी हमारी सरकार ने केवल छत्तीस लड़ाकू विमान लेने का निर्णय किया है, देश की वायु सेना को नब्बे विमानों की आवश्यकता है और इसमें से छत्तीस के अलावा बाकि विमान भारत में ही बनायें जायेगें जिससे मोदी जी की मेक इन इण्डिया की नीति को बढावा मिलेगा और युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिलेगें। यह सौदा एक सरकार का दूसरी सरकार के साथ किया गया है और इसमें कांग्रेस पार्टी के परिजनों को सम्मिलित नहीं किया गया इसलिए आज राहुल गाँधी देश में झूठ का दुष्प्रचार कर रहे हैं।
डॉ. उदित राज ने कहा कि हजारों की संख्या में एकत्रित कार्यकर्ता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की और निष्ठा का एक प्रतीक है और जब भी कोई हमारे शीर्ष नेतृत्व के अपमान करने का प्रयास करेगा तो हम इसी तरह विरोध दर्ज करा कर मुंह तोड़ जवाब देगे।
कार्यक्रम संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि राहुल गाँधी द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ फैलाया जा रहा झूठ का भ्रामक प्रचार एक सोची समझी साजिश है। असलीयत में राफेल रक्षा सौदे में पूर्व की कांग्रेस सरकारों की नाकामीयों पर पर्दा डालने की कोशिश है जिसे दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता गली-गली तक ले जायेगें और इनके झूठ को बेनकाब करेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *