ताजा ख़बर

मनोज तिवारी ने पटरी दुकानदारों को रोजी-रोटी एवं रोजगार के लिये वैकल्पिक स्थान दिलाने का भरोसा दिया

नगर संवाददाता
नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज पंजाब स्टैंड संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर के पास से हटाए गए पटरी दुकानदारों से मुलाकात की। सुबह से बड़ी संख्या में पटरी दुकानदार टेंट लगाकर बस स्टैंड के पीछे इकट्ठे हुए जिन्हें संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने पुनः रोजी, रोटी, रोजगार के लिए वैकल्पिक व्यवस्था और स्थान दिलवाने का भरोसा दिया।
अपने संबोधन में मनोज तिवारी ने कहा भारत के सर्वोच्च न्यायालय के आदेशानुसार 15-20 वर्ष तक लगातार पटरी लगाकर जीवन यापन करने वाले हॉकरों को उजाड़ने से पहले बसाने का इंतजाम होना चाहिए, जिसकी जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की बनती है। अरविंद केजरीवाल अपने 4 वर्ष के शासन में अगर 10 दिन भी इस मसले पर ध्यान देते तो किसी भी व्यक्ति को ऐसा छोटा रोजगार करने में कोई समस्या नहीं होती। उन्होंने पिछले 4 सालों में कोई नियम एवं कानून नहीं बनायें सिर्फ उनका उल्लंघन किया है।
उन्होंने कहा कि सभी पटरी दुकानदार नियम कानून का पालन करते हुए अपनी रोजी रोटी के लिए रेहड़ी-पटरी-दुकान लगाएं जिससे न कानून का उल्लंघन हो न जनता को परेशानी। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होती तो सैकड़ों गरीबों के सामने रोजी-रोटी का संकट न होता है मौजूदा दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गरीबों के लिए ना नियत साफ है ना ही उनके अधिकारों के रक्षा के लिए कोई नीति है। सत्ता के लालच में केजरीवाल उस आम आदमी को भूल चुके हैं जिसके नाम पर उन्होंने आम आदमी पार्टी और फिर भारी बहुमत से दिल्ली में सरकार बनायी।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नील दमन खत्री, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी, जोन चेयरमैन सुरेन्द्र खर्ब, निगम पार्षद विजय भगत, श्रीमती उर्मिला राणा, मीडिया विभाग के सह-प्रमुख प्रमुख आनंद त्रिवेदी, भूषण त्यागी, दीपक कुमार, सुधीर त्यागी सहित कई अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *