ताजा ख़बर

वीना विरमानी ने मुंडका अंडरपास में जलभराव की समस्या के समाधान के निर्देश दिए

नगर संवाददाता
नई दिल्ली । उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्थायी समिति की अध्यक्ष वीना विरमानी ने निगमायुक्त वर्षा जोशी के साथ मुंडका अंडरपास का निरीक्षण किया। इस दौरान रानीखेड़ा वार्ड संख्या-36 के पार्षद और दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) में सदस्य जयेंद्र डबास, क्षेत्रीय उपायुक्त पंकज सिंह और निगम के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।
निरीक्षण के दौरान सुश्री विरमानी ने मुंडका अंडरपास में पानी के रिसाव से जलभराव, सड़क की खराब हालत पर असंतोष जाहिर किया। सुश्री विरमानी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि 15 दिनों के भीतर अंडरपास की स्थिति में सुधार की योजना बनाएं ताकि आम लोगों को और परेशानी ना झेलनी पड़े। सुश्री विरमानी ने आश्वस्त किया कि इस कार्य में फंड को लेकर किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी।
इसके पश्चात निगमायुक्त वर्षा जोशी ने कराला-मुंडका मार्ग व रामा विहार में सफाई व कूड़े के नियमित रूप से उठने का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ऑटो टिप्पर की संख्या बढ़ाकर नियमित अंतराल पर कूड़ा उठाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। निगमायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि साफ-सफाई में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *