ताजा ख़बर

चलचित्र अवार्ड से फिल्म हस्तियों के साथ कई समाजसेवी हुए सम्मानित

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। नई दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम में रोमिल आर्ट ग्रुप वा आर बी चोपड़ा प्रोडक्शन द्वारा आयोजित चलचित्र अवार्ड काफी संख्या सहित समाजसेवी को सम्मानित किया गया जिसमें मुख्य रूप से फिल्मी कलाकार , संगीतकार लेखक, कवि सहित समाजसेवी को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के शुरू में बच्चों द्वारा गीत व डांस का कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसको लोगों ने बहुत सताया इसके साथ ही विभिन्न गायकों ने फिल्मी गाने गाकर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया जब अगम कुमार निगम ने गाने गाए तो मल्हौर भी सुहाना बन गया।
हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा ने जब अपनी कविताएं सुनाएं तो पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज पड़ा जैसे जैसे समय बढ़ता जा रहा था माहौल और भी रंगीन होता जा रहा था।
इसके साथ ही अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से सोनू निगम के पिता व गीतकार अगम कुमार निगम, मशहूर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा,पॉपुलर मराठी , पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार सविंदर महल,विजय टंडन ,नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष व एंग्री मैन का खिताब पा चुके परमजीत सिंह पम्मा चलचित्र अवार्ड से सम्मानित।
इस अवसर पर रोमिल कपूर ने बताया कि वह करीब 36 साल से इसी प्रकार कलाकारों को और समाजसेवी को सम्मानित कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि उनका मकसद समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को मान सम्मान देना।
रवि चोपड़ा ने बताया कि हम पुराने के साथ साथ नए कलाकारों को भी इस मंच पर पूरा मौका देते हैं जिससे वह अपनी कला दिखा पाए और आने वाले समय में देश को और नए कलाकार मिले।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़ी खुशी की बात है जिस प्रकार उन्हें यहां पर सम्मानित किया गया है वह सबके बहुत आभारी हैं और आगे भी बढ़-चढ़कर समाज के हितों के लिए कार्य करेंगे वह विभिन्न मुद्दों पर जनता के हित के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *