ताजा ख़बर

सभी जिला एवं ब्लाक अध्यक्ष घर-घर जाकर दिल्लीवासियों को जागरुक करेंगे : शीला दीक्षित

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित ने संसदीय चुनावों की तैयारियों के लिए आज प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में जिला व ब्लाक कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों की बैठक ली जिसमें जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों से उनकी कार्यप्रणाली और जमीनी स्तर पर संगठन के कार्य के बारे में चर्चो हुई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्री हारुन यूसफ और राजेश लिलौथिया भी मौजूद थे।
श्रीमती शीला दीक्षित ने कहा कि संसदीय चुनाव नजदीक है और हमारा लक्ष्य संसदीय चुनाव हैं। जिला व ब्लाक अध्यक्ष संगठन की रीढ़ होती है। सिर्फ जिला व ब्लाक स्तर पर ही पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला और ब्लाक अध्यक्षों को मजबूती के साथ काम करना होगा।
बैठक में यह भी तय हुआ कि प्रत्येक जिला कांग्रेस कमेटी अपने-अपने जिलों में सम्मेलन आयोजित करेंगी जिन्हें दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित सम्बोधित करेंगी। श्रीमती शीला दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए मैं प्रत्येक जिला में जन जागरण अभियान भी चलाउॅगी जिसमें आम आदमी पार्टी के झूठे वायदों, उनके भ्रष्टाचार और बेबुनियादी बयानों से दिल्ली वासियों को अवगत कराना होगा। उन्होंने कहा कि आप पार्टी की दिल्ली सरकार ने पिछले 4 वर्षों से दिल्ली में विकास के नाम पर कुछ नही किया है। वह मौहल्ला क्लीनिक व स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर लोगों को भटका रहे है। जबकि सच तो यह है कि केजरीवाल अभी तक कांग्रेस की दिल्ली सरकार द्वारा15 वर्षों में किए गए कार्यों का खुद श्रेय ले रहे है। श्रीमती दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस की 15 वर्षों की सरकार ने दिल्ली की सूरत को बदल दिया था जबकि आप पार्टी झूठा प्रचार और भ्रम फैलाकर लोगां को गुमराह कर रही है।
श्रीमती शीला दीक्षित ने सभी जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों को कहा कि सभी एकजुट होकर आने वाले संसदीय चुनावों के लिए कार्य करें ताकि कांग्रेस दिल्ली की सातों सीटों पर विजयी होकर दिल्लीवासियों की सेवा करें। शीला दीक्षित ने कहा कि भाजपा और आप पार्टी के भ्रमित करने वाले बयानों, भ्रष्टाचार और गलत नीतियों, उनकी सरकार की विफलताओं को दिल्लीवासियों को बताना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *