लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शहरी केंद्र संयोजक सम्मेलन का आयोजन

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। दिल्ली द्वारा भाजपा उत्तर पश्चिम लोकसभा में आज 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शहरी केंद्र संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सांसद डॉ उदित राज, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, महामंत्री राजेश भाटिया, दिल्ली भाजपा प्रदेश पदाधिकारी श्रीमती योगिता सिंह, श्रीमती मीनाक्षी, राजेश गहलोत, पूर्व विधायक डाॅ. महेन्द्र नागपाल, जिला अध्यक्ष मनोज शौकीन, नीलदमन खत्री, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, निगम पार्षद सहित सभी केंद्र संयोजक मौजूद रहे। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ साथ कार्यकर्ताओं को 2019 में विजय लक्ष्य दिया गया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि हमारे पास चुनाव में जनता को बताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं हैं। सिर्फ हमें लोगों के बीच जाकर उनको प्रचारित व प्रसारित करना है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की जनधन योजना, मुद्रा लोन योजना उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना व आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का प्रचार प्रसार कर जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करना है। कांग्रेस के कुशासन और आम आदमी पार्टी के झूठ के दुष्प्रचार को जनता के बीच बेनकाब करने का कार्य करना है ताकि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री को पूर्ण बहुमत की सरकार देकर देश में अबकी बार फिर से मोदी सरकार बनानी है।
उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सांसद डॉ उदित राज ने कहा की आज भारत दुनिया की 5 सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक है। चीन और पाकिस्तान आज हमारी सीमाओं पर आंख गड़ाने से पहले दस बार सोचते हैं। अन्नदाता किसान को विगत की कांग्रेस सरकार ने सिर्फ ठगने का काम किया लेकिन किसानों के लिए प्रधानमंत्री द्वारा विशेषकर किसानों के लिए किये गये कार्य अतुलनीय है। 2019 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पुनः देश की बागडोर देकर भारत को अर्थव्यवस्था के आधार पर नंबर एक पर लाने के लिए हमें भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए जनता से अपील करनी होगी।
प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से प्रभावित होकर अपनी जमीन डगमगाता देख विपक्ष को अपने अस्तित्व पर खतरा मंडराता हुए दिखने लगा है। इसलिए विपक्ष गठबंधन बना रहा है आगामी लोकसभा चुनाव 2019, मुद्दों का नहीं अपितु भ्रष्टाचार और विकास के बीच चुनाव करने का है। भ्रष्टाचार में लिप्त गठबंधन के बारे में जनता को बताना है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे को जनता के बीच पहुंचाना है और जनता से अपील करनी है कि अबकी बार फिर से मोदी सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *