दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात की

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी डा0 रनबीर सिंह से मुलाकात करके केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के खिलाफ अपना विरोध जताया। प्रतिनिधिमंडल में कार्यकारी अध्यक्ष हारुन यूसूफ, देवेन्द्र यादव और राजेश लिलौथिया, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री मंगतराम सिंघल, रमाकांत गोस्वामी, डा0 किरण वालिया, अ0भा0क0कमेटी सचिव अनिल चौधरी, शर्मिष्ठा मुखर्जी, जितेन्द्र कुमार कोचर विजय मोहन, हरनाम सिंह, शामिल थे।
प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयुक्त को पिछले कुछ दिनों दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों की ओर ध्यान दिलाया कि आम आदमी पार्टी केजरीवाल के नाम पर दिल्लीवासियों को टेलीफोन के माध्यम से सम्पर्क साधते हुए भ्रम फैला रहे है कि उनके नाम वोटर लिस्ट से काट दिए गए है और केजरीवाल उनके नामों को दोबारा वोटर लिस्ट में शामिल करवाने के प्रयास कर रहे है। ध्यान देने वाली बात है कि उनकी इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से एक स्वायत संस्था की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाने की इस घिनौनी हरकत पर दिल्ली के चुनाव आयोग को सख्त और शीघ्र कार्यवाही करनी चाहिए ताकि दिल्लीवासियों में फैलाई जा रही इस गलतफहमी को रोका जा सके और भ्रम की स्थिति को साफ किया जा सके।
मुख्य चुनाव अधिकारी डा0 रणबीर सिंह ने प्रतिनिधिमंडल के विचारों को ध्यानपूर्वक सुना और समझा तथा आश्वासन दिया कि इस विषय में आयोग आवश्यक कदम उठाएगा ताकि दिल्लीवासी आने वाले लोकसभा चुनाव में बिना किसी परेशानी के अपने मताधिकार का प्रयोग किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *