ताजा ख़बर

वीना विरमानी ने डॉ. हेडगेवार स्मृति पार्क में हाईमास्ट लाइट व जाली लगाने के निर्देश दिए

नगर संवाददाता
नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्थायी समिति अध्यक्षा वीना विरमानी ने केशवपुरम स्थित डॉ. केशवराव बलिराम हेडगेवार स्मृति पार्क का दौरा किया। इस दौरान निगम पार्षद योगेश वर्मा, क्षेत्रीय उपायुक्त इरा सिंघल और डॉ. हेडगेवार स्मृति पार्क के संरक्षक, सुरेश श्रीवास्तव भी मौजूद रहे। सुश्री विरमानी ने स्थानीय पार्षद मंजू खंडेलवाल और निगम अधिकारियों के साथ अशोक विहार स्थित सत्यवती स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का भी निरीक्षण किया।
डॉ. केशवराव बलिराम हेडगेवार स्मृति पार्क के निरीक्षण के दौरान सुश्री विरमानी ने अधिकारियों को पार्क में ग्रिल और सेमी हाईमास्ट लाइट लगाने के निर्देश दिए। सुश्री विरमानी ने कहा कि पार्क को और बेहतर बनाए जाने के लिए जो भी सौंदर्यीकरण की जरूरत है, उसे यथाशीघ्र पूरा किया जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्थापक की स्मृति में निर्मित इस पार्क के रख-रखाव व साफ-सफाई में किसी किस्म की कोताही नहीं होनी चाहिए।
वहीं, सत्यवती मिनी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स के निरीक्षण के दौरान सुश्री विरमानी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि खेल परिसर की आउटसोर्सिंग से संबंधित जो भी काम होना है, उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए, ताकि क्षेत्र के युवा खेल परिसर की सुविधा का पूर्ण लाभ ले सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *