ताजा ख़बर

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस में उत्सव का माहौल

नई दिल्ली।इन्दिरा गांधी इण्डोर स्टेडियम में होने वाले कांग्रेस के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन ‘मेरा बूथ-मेरा गौरव’ को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय ‘राजीव भवन’ में जबरदस्त उत्साह का माहौल बना है। छह मंजिला इमारत कार्यकर्त्ताओं की आवाजाही से खचाखच भरी है। हर व्यक्ति स्वमेव अपनी जिम्मेवारी का बखूबी निर्वहन करता नजर आ रहा है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता, पूर्व मंत्री दिल्ली सरकार रमाकान्त गोस्वामी और पूर्व निगम कांग्रेस नेता श्री जितेन्द्र कुमार कोचर ने बताया कि बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी स्वयं सम्बोधित करने वाले हैं, इसी विचार से ही दिल्ली के कांग्रेस कार्यकर्ता अति उत्साहित हैं और उनकी प्रसन्नता उनके दमकते चेहरों पर साफ दिखाई दे रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष स्वयं बारीकी से सम्मेलन के आयोजन का निरीक्षण कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि अनेक कमेटियों का गठन करके सबको जिम्मेवारियां सौंप दी गई हैं और सुखद आश्चर्य यह है कि इस सब कार्यवाही में सब समान रूप से,अपनी इच्छा से, सम्मेलन की तैयारियों में लगे हैं। हम सब कांग्रेस कार्यकर्ता की हैसियत से अपनी-अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं। दिल्ली कांग्रेस में नेता या कार्यकर्ता का कोई फर्क नहीं है। हम सब दिल्ली कांग्रेस परिवार के सदस्य अपने मुखिया, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी का सोमवार को इन्दिरा गांधी इण्डोर स्टेडियम में गर्मजोशी से स्वागत करने और उनके दिशा निर्देशों और मार्ग दर्शन प्राप्त करने को लेकर अति उत्साहित हैं।
रमाकान्त गोस्वामी और जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा कि हमें अपने कार्यकर्ताओं की ताकत और हौंसले पर पूर्ण विश्वास है और यकीन है कि श्रीमती शीला दीक्षित जी के कुशल नेतृत्व में हमें दिल्लीवासियों के भरपूर समर्थन से आने वाले लोकसभा चुनावों में भी भारी सफलता प्राप्त होगी।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आज सभी कमेटियों के चैयरमेन व पूर्व अध्यक्ष, पूर्व दिल्ली सरकार के मंत्रियों की एक बैठक हुई, जिसमें बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती शीला दीक्षित, कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र यादव, राजेश लिलौथिया, सुभाष चौपड़ा, रमाकांत गोस्वामी, तरविन्दर सिंह मारवाह, डा0 किरण वालिया, जितेन्द्र कुमार कोचर विशेष रुप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *